Search
Close this search box.

पुलिस ने आवासीय होटलों में दिया दबिश,रजिस्टर का किया गया मिलान

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

सदर थाना पुलिस द्वारा शहर के विभिन्न आवासीय होटलों की जांच की गई. शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा को लेकर एहतियातन एसपी सागर कुमार के निर्देश पर सदर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर संदीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस के द्वारा शहर के होटलों की जांच की गई. इन होटलों में शहर के विभिन्न जगहों पर स्थित आवासीय होटलों की जांच की गई.

जांच के दौरान होटल के रजिस्टर का मिलान किया गया और होटलों में ठहरने वाले लोगों से पहचान पत्र व ब्यौरा लिया जाता है या नहीं यह भी जांच की गई. इस बात की भी जांच की गयी कि होटलों में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं या नहीं.

लोकसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा के मद्देनजर एसपी ने सभी सर्किल इंस्पेक्टर व थानाध्यक्ष को सतर्कता बरते जाने का निर्देश दिया है. इसी के मद्देनजर सुरक्षा कारणों से एहतियातन होटलों की जांच का भी निर्देश दिया गया है.

निरीक्षण के दौरान थानाध्यक्ष ने होटल संचालकों को निर्देश देते हुए कहा कि होटलों में बाहर से आकर ठहरने वाले लोगों का पूरा ब्यौरा लें अगर किसी के भी संदिग्ध होने की जरा सी भी आशंका हुई तो तुरंत ही थाने को सूचना दें.इसे होटल संचालक आवश्यक समझें. सुरक्षा कारणों से ये अत्यंत आवश्यक है. वही होटलों की जांच लगातार जारी रहेगी. जांच टीम में अवर निरीक्षक अंकित सिंह, अवर निरीक्षक संदीप झा आदि शामिल थे.

पुलिस ने आवासीय होटलों में दिया दबिश,रजिस्टर का किया गया मिलान

error: Content is protected !!
× How can I help you?