Search
Close this search box.

किशनगंज:प्राथमिक विद्यालय सुहागी में दीक्षांत समारोह सह अभिभावक गोष्ठी का हुआ आयोजन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

प्राथमिक विद्यालय सुहागी के प्रांगण में दीक्षांत समारोह सह अभिभावक गोष्ठी का आयोजन बड़े ही धूम धाम के साथ किया गया।दीक्षान्त समारोह के अवसर पर विद्यालय के उतीर्ण बच्चों को प्रगति पत्रक का वितरण किया गया। साथ ही हर कक्षा के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान के बच्चों को प्रशस्ति पत्र द्वारा सम्मानित भी किया गया।

जीनत बेगम, शिवम उड़ाव, ज्योति पासवान, नगमा नाज, सलमान आलम, अमीर रज़ा, अश्कान रज़ा इत्यादि बच्चों को प्रशस्ति पत्र भी दिया गया। कार्यक्रम में देश भक्ति गीतों से सुगन्ती कुमारी एवं संगीत पासवान, अंजली पासवान इत्यादि बच्चों ने चार चांद लगा दिया। उक्त आयोजन में जहाँ दर्जनों ग्रामीणों से बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया वहीं महिला अभिभावकों में विशेष रुचि देखी गई।

एक सवाल के जवाब में विद्यालय की कर्मठ एवं लगनशील शिक्षिका निधि चौधरी बताती है कि कोई भी विद्यालय टीम वर्क से अच्छा प्रदर्शन करता है। हमारे विद्यालय के सभी शिक्षकगण, विद्यालय शिक्षा समिति, तालीमी मरकज के कड़ी मेहनत के बाद ही यह विद्यालय इतना आगे बढ़ पाया है कि निजी विद्यालयों से भी नाम हटवा के लोग यहाँ बच्चों का नामांकन करवा रहे है। इस प्रकार के कार्यक्रम से पोषक क्षेत्र के लोग काफी खुश दिखे। कार्यक्रम में प्रदीप्त दत्त, पवन पासवान, एखलाक आलम, साबिर अंसारी, मुनेरा बेगम इत्यादि उपस्थित थे।

किशनगंज:प्राथमिक विद्यालय सुहागी में दीक्षांत समारोह सह अभिभावक गोष्ठी का हुआ आयोजन

error: Content is protected !!
× How can I help you?