Search
Close this search box.

यात्रियों की बहुप्रतीक्षित मांग हुई पूरी, अमृतसर एक्सप्रेस का हुआ ठहराव, हरी झंडी दिखा कर किया गया रवाना

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज रेलवे स्टेशन में एनजेपी अमृतसर एक्सप्रेस व तिनसुकिया अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव प्रारम्भ हो गया है। रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को एनजेपी अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन व तिनसुकिया अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव प्रारम्भ हुआ।ट्रेन के ठहराव को लेकर रेलवे प्रशासन के द्वारा शुक्रवार की सुबह स्टेशन परिसर में एक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था।जिसमें ट्रेन के किशनगंज पहुंचने पर ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर आगे की ओर रवाना किया गया।

कार्यक्रम स्थल पर कटिहार प्रमंडल के वाणिज्य अधीक्षक जितेंद्र कुमार,विधायक इजहरुल हुसैन, सांसद प्रतिनिधि एहसान हुसैन, डीआरयूसीसी मेंबर,विधान पार्षद प्रतिनिधि सह भाजपा जिलाध्यक्ष सुशांत गोप की मौजूदगी में ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया गया। मंच संचालन रेलवे सलाहकार समिति सदस्य जय किशन प्रसाद कर रहे थे। कटिहार प्रमंडल के वाणिज्य अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

शुक्रवार को सुबह 8:00 बजे 04653 न्यू जलपाईगुड़ी अमृतसर क्लोन साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन का स्टॉपेज का किशनगंज में आज से शुरू हो गया वहीं शनिवार को 15933 न्यू तिनसुकिया अमृतसर एक्सप्रेस का स्टॉपेज किशनगंज रेलवे स्टेशन में होगा। पंजाब के अमृतसर की इन दोनों ट्रेनों का स्टॉपेज किशनगंज रेलवे स्टेशन में होने से जिले के लोगों के साथ-साथ आसपास के लोगों को भी काफी सुविधा मिलेगा। दरअसल जिले से बड़ी तादाद में लोग पंजाब के विभिन्न हिस्से में काम के लिए जाते हैं लेकिन डायरेक्ट ट्रेन नहीं होने के कारण अब तक लोगों को एनजेपी या कटिहार रेलवे स्टेशन जाना पड़ता था लेकिन अब दोनों ट्रेनों का स्टॉपेज होने से लोगों को सुविधा होगी ।कार्यक्रम में स्टेशन अधीक्षक दीपक कुमार, सीएमआई पुष्पेंद्र कुमार, सीटीआई गोपाल झा,कांग्रेस जिलाध्यक्ष इमाम अली चिंटू ,ज्योति कुमार सोनू, सचिन मंडल, फारूक आलम, सहाबुल आदि मौजूद थे।

यात्रियों की बहुप्रतीक्षित मांग हुई पूरी, अमृतसर एक्सप्रेस का हुआ ठहराव, हरी झंडी दिखा कर किया गया रवाना

error: Content is protected !!
× How can I help you?