Search
Close this search box.

भाजपा को जीत दिलाने के लिए पुरे जोश के साथ तैयार है भाजयुमो के युवा कार्यकर्ता – सांसद

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे अररिया, युवाओं को लोकसभा चुनाव जीत का दिया मंत्र

अररिया /बिपुल विश्वास

भाजयुमो जिला अध्यक्ष आकाश राज के अध्यक्षता में जिला युवा मोर्चा की बैठक आयोजित की गई। युवा मोर्चा के इस बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष भारतेंदु मिश्रा शामिल हुए।  बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने की दिशा में कार्य करने को लेकर युवा मोर्चा के सदस्यों के साथ महत्वपूर्ण चर्चा की गई। 

इस बैठक में भाजयुमो के जिला महामंत्री अमन राज , दीपक मंडल, क्षेत्रीय प्रभारी भानू प्रताप सिंह , युवा मोर्चा के महामंत्री दीपक मंडल , अमन राज , उपाध्यक्ष सुमित ठाकुर,  बुलबुल यादव, उमेश राणा , सत्यम रॉय , प्रेम केशरी के अलावा युवा मोर्चा के जिला पदाधिकारी मंडल व अध्यक्ष मंडल के पदाधिकारी समेत भाजयुमो के कईं अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए।

           वही इस बैठक से पहले भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य नारायण झा की अध्यक्षता में जिला भाजपा कार्यकारणी की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में जिला के कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को शत प्रतिशत सीट के साथ कैसे जीत हासिल हो इससे जुड़े महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई तथा बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हो रहें विकास कार्य को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया।

वही इस बैठक में अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह, लोकसभा विस्तार पारसनाथ साह ,प्रदेश महामंत्री विशाल प्रताप सिंह , जिला उपाध्यक्ष नवीन यादव, जिला उपाध्यक्ष सुधीर भगत समेत जिला के कईं अन्य जिला पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए। सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा युवा मोर्चा के युवा कार्यकर्ता इसबार पुरी जोश और उत्साह के साथ भाजपा को जीत दिलाने को लेकर संकल्पित हैं।

[the_ad id="71031"]

भाजपा को जीत दिलाने के लिए पुरे जोश के साथ तैयार है भाजयुमो के युवा कार्यकर्ता – सांसद

error: Content is protected !!
× How can I help you?