Search
Close this search box.

किशनगंज :सफाई कर्मी हत्या मामले के मुख्य आरोपी को टाउन थाना पुलिस ने अररिया से किया गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

ससुराल में छुपा हुआ था आरोपी चंदन

किशनगंज /प्रतिनिधि

सफाई कर्मी हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी चंदन को सदर थाना पुलिस ने अररिया के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को सदर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदन अररिया जिले के सिकटी थाना क्षेत्र के काशत गांव स्थित अपने ससुराल में छिपा हुआ है।

जिसके बाद सदर पुलिस ने अररिया पुलिस से संपर्क साधकर आरोपी के ससुराल में छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस रविवार देर शाम तक गिरफ्तार चंदन को अररिया से किशनगंज लाने की तैयारी में जुटी है। वही गिरफ्तार हत्याकांड के आरोपी चंदन से पूछताछ के उपरांत ही सफाई कर्मी राजकुमार हत्याकांड मामले का अनसुनी कहानी की सच्चाई सामने आयेगी। आखिर बीते बुधवार की शाम दोनो के बीच ऐसा क्या हुआ था की चंदन ने राजकुमार को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया । आखिरकार पुलिस के 5 दिनों के कड़ी मशक्कत के बाद हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वही गिरफ्तार चंदन को किशनगंज लाने के बाद पुलिसिया पूछताछ में पूरी घटना की सच्चाई सामने आयेगी। एसडीपीओ गौतम कुमार ने बताया आरोपी चंदन अररिया के स्थित ससुराल में छुपे होने की सूचना मिली थी इसके बाद पुलिस टीम ने अररिया पुलिस के मदद से छापेमारी कर आरोपी चंदन को गिरफ्तार कर किशनगंज लाया जा रहा है।

पूछताछ के बाद ही घटना का खुलासा हो पाएगा।
बता दे बुधवार की देर शहर के मिलनपल्ली राधाकृष्णन मंदिर स्थित किराए के मकान में सफाई कर्मी राजकुमार मल्लीक का उसके ही सहकर्मी चंदन ने हत्या कर मौत का घाट उतार कर मौके से फरार हो गया था। गिरफ्तार हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदन मल्लीक पिता महेंद्र मल्लिक सारैगांव थाना तारा बाड़ी जिला अररिया का रहने वाला है और किशनगंज नगर परिषद के एक एनजीओ के सफाई कर्मी के रूप में काम करता था और मिलनपल्ली में एक किराए के मकान पर सहकर्मी मृतक राजकुमार के साथ रहता था।

[the_ad id="71031"]

किशनगंज :सफाई कर्मी हत्या मामले के मुख्य आरोपी को टाउन थाना पुलिस ने अररिया से किया गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?