Search
Close this search box.

सफाई कर्मी हत्या मामले की जांच हुई तेज, फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य किए एकत्रित 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि 

 अररिया जिले के नरपतगंज निवासी सफाई कर्मी हत्या मामले की जांच को पुलिस ने तेज कर दिया है ।शुक्रवार को जांच हेतु  पूर्णिया से दो सदस्यीय फॉरेंसिक टीम किशनगंज पहुंची जहा सदर थाना  पुलिस के साथ मिलनपल्ली स्थित वारदात स्थल पर पहुंचकर बारीकी से उक्त कमरे की जांच टीम के द्वारा की गई साथ ही कई सबूत इकट्ठा किए गए। जांच के दौरान बरामद सामानों को टीम पूर्णिया ले गई है।

 फॉरेंसिक टीम ने वारदात स्थल से खून के दाग शराब की बोतल कपड़ा और अन्य कई सामान जांच के लिए अपने साथ ले गई है। वहीं फॉरेंसिक टीम ने वारदात स्थल के उक्त कमरे को खुलवाकर फर्श पर पड़े खून के कुछ बूंद को इकट्ठा कर अपने साथ ले गई है हालांकि सूत्रों की मानो तो फॉरेंसिक टीम को जांच के दौरान कई ऐसे सामान सफाई कर्मी के रूम से मिला है जिसके जांच के बाद कई खुलासा हो सकता है। सूत्रों की मानो तो मृतक सफाई कर्मी के कमरे के बगल वाले कमरे  में शराब की बोतल के साथ-साथ स्मैक सेवन के भी कई साक्ष्य पुलिस के हाथ भी लगी है ।

 जिससे अनुमान लगाया जा रहा है मृतक और उसके दोस्त कहीं ना कहीं शराब के साथ-साथ नशीली पदार्थ का भी सेवन किया करता था। मृतक के बगल के कमरे में रह रही है एक महिला ने पुलिस को बताया है कि मृतक राजकुमार और उसके दोस्त चंदन का कुछ दिन पूर्व भी विवाद हुआ था। वहीं पुलिस ने भी मृतक कमरे की जांच के दौरान शराब की बोतल के साथ स्मैक सेवन के बाद बचे अवशेष व रेपर को बरामद किया है। हालांकि घटना के तीन दिन बाद भी नामजद हत्याकांड के आरोपी चंदन को पुलिस गिरफ्तार नही कर पाई है ।

पुलिस दावा कर रही हैं हत्याकांड के मुख्य आरोपी नामजद अभियुक्त चंदन को जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। पुलिस सूत्रों की मानो तो इस हत्याकांड मामले में एनजीओ के अन्य कई कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही हैं। 

सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया शुक्रवार को फॉरेंसिक टीम वारदात स्थल में पहुंचकर साक्ष्य को इकट्ठा कर अपने साथ लेकर गई है। वहीं पुलिस हत्याकांड के नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीं मामले की अनुसंधान बारिकी से की जा रही है।गौरतलब हो की सफाई कर्मी की हत्या उसके ही सहकर्मी ने दो दिन पूर्व कर दिया था जिसके बाद से आरोपी फरार है।

सफाई कर्मी हत्या मामले की जांच हुई तेज, फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य किए एकत्रित 

error: Content is protected !!
× How can I help you?