Search
Close this search box.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मां खड्गेश्वरी महाकाली व नानु बाबा का लेंगे आशीर्वाद

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

-भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी पहुंचेंगे अररिया

-एसपी समेत कई पदाधिकारी ने मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर का लिया जायजा

अररिया /अरुण कुमार

सोमवार को विश्व प्रसिद्ध मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर में राहुल गांधी पहुंचेंगे।राहुल गांधी मां खड्गेश्वरी महाकाली व नानू बाबा से आशीर्वाद लेंगे।साथ ही देश के सुख समृद्धि की कामना करेंगे। इसके लिए रविवार को एसपी अशोक कुमार सिंह समेत कई पदाधिकारी ने सुरक्षा दृष्टिकोण से मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर का जायजा लिया। साथ ही कांग्रेस के कई  जनप्रतिनिधि ने राहुल गांधी की आगमन की सूचना दी। 

मां खड्गेश्वरी के साधक नानू बाबा ने बताया कि सोमवार को शाम के लगभग पांच बजे मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर पहुंचेंगे। इस दौरान मां काली का आशीर्वाद लेकर देश की सुख समृद्धि की कामना करेंगे। इसके लिए एसपी समेत कई पदाधिकारी ने राहुल गांधी की आगमन की  सूचना मंदिर को अवगत करा चुका है। 

इसके अलावा कांग्रेस के कई जनप्रतिनिधि भी मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर पहुंचकर राहुल गांधी की आगमन की सूचना दे चुके हैं।नानु बाबा के शिष्य हेमंत कुमार हीरा ने बताया कि सोमवार को राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान अररिया पहुंच रहे हैं। इस दौरान मां खड्गेश्वरी महाकाली  व नानू बाबा से आशीर्वाद लेकर देश की सुख समृद्धि की कामना करेंगे। इसको लेकर मंदिर की ओर से पूरी तैयारी कर ली गई है। राहुल गांधी की आगमन को लेकर जिले के पुलिस प्रशासन भी काफी सक्रिय है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी मां खड्गेश्वरी महाकाली व नानु बाबा का लेंगे आशीर्वाद

error: Content is protected !!
× How can I help you?