Search
Close this search box.

किशनगंज:सुरक्षित स्थान में आवासित किशोर की दबंगई से प्रशासन परेशान

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अधीक्षक ने किशोर के खिलाफ थाने में दिया आवेदन

किशनगंज /प्रतिनिधि

सुरक्षित स्थान में आवासित एक किशोर के आतंक से सुरक्षित स्थान प्रशासन परेशान है। आवासित शातिर किशोर के खिलाफ सदर थाना में सुरक्षित स्थान प्रशासन ने आवेदन देकर कारवाई की मांग की है। हालांकि आवासित किशोर अब बालिग हो चूका है और उम्र 20 वर्ष 6 माह हो चूका है।

शातिर किशोर के खिलाफ हत्या और अफीम तस्करी का मुकदमा दर्ज है और किशोर फिलहाल अफीम तस्करी मामले में किशनगंज सुरक्षित स्थान में बंद है। सुरक्षित स्थान के अधीक्षक प्रकाश कुमार गुप्ता ने सदर थाना में दिए आवेदन में बताया है कि सुरक्षित स्थान में आवासित अहियापुर थाना कांड सं0-446/21 वाद के किशोर के द्वारा सुरक्षित स्थान में बंद नरपतगंज थाना कांड सं0- 374/20 के किशोर को बीते माह सुरक्षित स्थान के चिकित्सा कक्ष में बूरी तरह पिटाई कर घायल कर दिया।

जिससे किशोर का कान का पर्दा फट गया। शातिर किशोर ऑब्जर्वेशन होम मुजफ्फरपुर से इसी वर्ष 31 जनवरी को किशनगंज सुरक्षित स्थान में स्थानांतरण होकर आया है आने के बाद से लगातार गृह कर्मियो को गाली-गलौज एवं मारपीट करता आ रहा है साथ ही गृह के अधीक्षक को भी जान से मारने की धमकी देता रहता है। तथा गृह के अन्दर आने पर रोक लगाता है। जिससे गृह की शांति व्यवस्था पूर्णरूप से प्रभावित है। उक्त किशोर को माननीय प्रधान दंडाधिकारी एवं सदस्य के द्वारा लगातार चेतावनी देने के बाद भी किशोर पर किसी भी प्रकार का कोई सुधार नहीं हुआ है।उन्होंने बताया की 10 मई को जिला विधिक सेवा प्राधिकार किशनगंज के सचिव द्वारा निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान ही उक्त किशोर ने सचिव के साथ भी अति अभद्र व्यवहार किया । आवेदन में बताया है कि उक्त किशोर को गृह के सम्पूर्ण शांति व्यवस्था हेतु एक निश्चित अवधि के लिए मंडल कारा किशनगंज में संसिमित करने की अति आवश्यकता है। वहीं उक्त किशोर पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है ।

सूत्रों की मानो तो उक्त किशोर ने कुछ किशोर को लेकर सुरक्षित स्थान के अंदर अपना गैंग तैयार कर लिया है और सुरक्षित स्थान में बंद अन्य किशोर और आने वाले नए किशोर से रंगदारी मांगता है नहीं देने पर किशोर के साथ मारपीट करता है इतना ही नहीं सुरक्षित स्थान के प्रशासनिक लोगों की साथ भी अभद्र व्यवहार करता है।

किशनगंज:सुरक्षित स्थान में आवासित किशोर की दबंगई से प्रशासन परेशान

× How can I help you?