Search
Close this search box.

महेश्वरी महिला संगठन के द्वारा समर कैंप का किया गया आयोजन,बच्चो में जबरदस्त उत्साह

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज की महिलाएं अब किसी भी कार्य में पीछे नहीं है ।राजनीति से लेकर सामाजिक कार्यों में महिलाएं बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही है ।उसी क्रम में महेश्वरी महिला संगठन के द्वारा शहर के तेरापंथ भवन में रविवार को समर कैंप का आयोजन किया गया ।आयोजित समर कैंप में बच्चो ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया ।मालूम हो की माहेश्वरी महिला संगठन के द्वारा दूसरी बार इस तरह के कैंप का आयोजन किया गया है।

जिसे लेकर आयोजक काफी उत्साहित दिखी। समर कैंप में चार साल से पंद्रह साल तक के बच्चे बच्चियों ने हिस्सा लिया। आयोजको ने बताया की बच्चो के लिए आर्ट कंपटीशन, योगा, इंग्लिश स्पीकिंग,नेत्र जांच ,डांस ,गाना सहित कई कार्यक्रम आयोजित किए गए है।


संगठन के द्वारा बच्चो के लिए खाने पीने की तमाम व्यवस्था की गई थी ।इस तरह का कैंप शहर में आयोजित होने से अभिभावकों में भी काफी उत्साह देखा गया। संगठन की अध्यक्ष आंचल झावर ने बताया की अभी छुट्टी का समय है तो बच्चो का शारीरिक और मानसिक विकास हो उसके लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया है उन्होंने कहा की आगे भी इस तरह के कैंप का आयोजन किया जायेगा ।

बच्चो को सर्टिफिकेट और पुरस्कार प्रदान कर उन्हें प्रोत्साहित भी किया गया ।इस मौके पर सचिव स्नेहा रवि चितलंगिया,उत्तरा ,स्वाति, नितिशा,सीमा,शारदा,सुचिता,रेखा,ललिता,प्रीति,रूबी,पूनम ,कविता,अलीशा सहित अन्य महिला संगठन की सदस्य मौजूद थी ।

महेश्वरी महिला संगठन के द्वारा समर कैंप का किया गया आयोजन,बच्चो में जबरदस्त उत्साह

× How can I help you?