Search
Close this search box.

अररिया :फारबिसगंज विधायक ने उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा से की मुलाकात,दी बधाई

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अररिया /बिपुल विश्वास

फारबिसगंज विधायक विधासागर केसरी उर्फ मंचन केसरी ने प्रदेश के दोनों उप-मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा और सम्राट चौधरी एवं बिहार सरकार के मंत्री डाॅ प्रेम कुमार से मिलकर उन्हें ढ़ेर सारा बधाई दी. इस मौके फारबिसगंज विधानसभा क्षेत्र के विकास योजनाओं पर चर्चा की गई. विधायक श्री केसरी ने कहा दोनों उपमुख्यमंत्री से सड़क एवं पुल-पुलियों निर्माण समेत कृषि उत्पादन बाजार समिति के शेष बचें कार्य की जानकारी दी गई.

इस मौके पर विधायक श्री केसरी ने कहा डबल इंजन की सरकार बनने से विकास योजनाओं में तेजी आएगी. पिछली सरकार में कई विकास योजनाओं को रोक दिया गया था. एनडीए सरकार बनने से फिर से इस योजनाओं के कामों में गति मिलेगी. उन्होंने कहा नई सरकार बनने के साथ बिहार को 15 महीनों के राहु – काल से मुक्ति मिली और 2020 के जनादेश का सम्मान हुआ है।

केंद्र और राज्य में एन०डी०ए० गठबंधन की सरकार होने से विकास कार्यों को गति मिलेगी और राज्यवासियों की बेहतरी होगी।उन्होंने कहा फारबिसगंज अम्हारा मुरबल्ला सड़क मार्ग का जल्द ही शिलान्यास किया जाएगा और इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू होगा.पूर्व इलाके के लोगों का वर्षों पुरानी मांग पूरी होने वाली है.

अररिया :फारबिसगंज विधायक ने उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा से की मुलाकात,दी बधाई

× How can I help you?