Search
Close this search box.

पोठिया में नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से मचा हड़कंप,ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज जिले के पोठिया में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है। शव के मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है।घटना की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को हुई मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी।

पूरा मामला पोठिया थाना क्षेत्र के सारोगोरा पंचायत के वॉर्ड संख्या 6 का है। मृतका का नाम रूकशाना प्रवीण है जिसकी शादी मंसूर रोजी के बेटे अरमान से लगभग 3 साल पहले हुई थी। मृतका का मायका कस्बा कालियागंज है। जहां मौके पर पहुचे मृतका के परिजनो ने बताया कि शनिवार सुबह कॉल करके उन्हे बुलाया कि उनकी बेटी की हालत नाजुक है मगर जब परिजन घर पहुंचे तो अपने बेटी को मृत पाया।

जहां परिजनो ने ससुराल वालो पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनो का कहना है कि उनके बेटी के साथ उसके ससुराल वाले शादी के बाद से ही मारपीट करते थे। वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पोठिया थाना अध्यक्ष निशकांत कुमार, चिचुआबाड़ी ओपी प्रभारी अखिलेश कुमार, एसडीपीओ 2 मंगलेश कुमार सहित पुलिस बल अपने दल बल के साथ पहुंच चुके है। जहां पुलिस ने मृतिका के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेज दिया गया है।

साथ ही पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर अग्रसर कारवाई में जुट गई है। एसडीपीओ 2 मंगलेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि परिजनो के द्वारा दहेज पड़ताड़ना के लिए ससुराल वालो पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है, और मृतका के शरीर पर भी कई चोट के निशान मिले है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है साथ ही पुलिस जॉच में जुट गई है।

Leave a comment

पोठिया में नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से मचा हड़कंप,ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

× How can I help you?