Search
Close this search box.

KishanganjNews:मोबाइल दुकान से हथियार बरामद,दो युवक गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/प्रतिनिधि

शहर के खगड़ा नवाब रोड स्थित एक मोबाइल दुकान से पुलिस ने देसी कट्टा के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है।सदर थाना की पुलिस ने सोमवार की शाम शहर के खगड़ा नवाब रोड स्थित जमजम मोबाइल दुकान से एक देशी कट्टा के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों युवक शोएब अख्तर व सोहेल अख्तर पिता मो हसीब ख़िरदोह समदा का रहने वाला है।

कार्रवाई सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल अवर निरीक्षक स्वाति पटेल व अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा की गई।पुलिस को अवैध हथियार की गुप्त सूचना मिली थी।सूचना मिलते ही पुलिस टीम खगड़ा स्थित जमजम मोबाइल की दुकान में पहुंची।वहां दो युवक मौजूद थे।पुलिस के द्वारा दुकान की तालाशी ली गई तो पुलिस भी हैरान रह गई।दुकान से एक पुराना देशी कट्टा बरामद किया गया।

इसके बाद दोनों युवकों से पूछताछ की गई तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया।इसके बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।पुलिस गिरफ्तार युवकों से पूछताछ कर रही है।आखिर हथियार दुकान में किस परिस्थिति में मिला।वहां हथियार कैसे पहुंचा पुलिस इसकी जांच कर रही है।जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा।

दरअसल खगड़ा साई सेंटर के ठीक सामने मुख्य सड़क के ऊपर ही उक्त मोबाइल दुकान है और उसे मोबाइल दुकान में आखिर किस परिस्थिति में हथियार पहुंचा कही मोबाइल दुकान के आर में हथियार का कारोबार तो नहीं कर रहा था पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है वही गिरफ्तार दोनों युवकों का अपराधिक इतिहास भी कंगाल जा रहा है। कहीं मोबाइल दुकान पर किसी मास्टरमाइंड के इशारे पर हथियार की डिलीवरी तो नहीं दी जाती थी आखिर शहरी क्षेत्र में आर्म्स मिलने से पुलिस के लिए चिंता बढ़ा दिया है।

दरअसल उक्त मोबाइल दुकान पर सीसीटीवी तक नहीं लगा हुआ है और आसपास कई दुकान भी है। वहीं इस घटना के आसपास की दुकानदार भी हैरान है क्या आखिर कैसे मोबाइल दुकान से आर्म्स पुलिस ने बरामद किया है क्या सच में मोबाइल दुकान के आर में अवैध हथियारों का कारोबार कर रहा था।

आसपास की दुकान नानू ने बताया काफी समय से मोबाइल दुकान उक्त स्थान पर संचालित कर रहा है।सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि हथियार मिलने के कारणों की जांच की जा रही है।घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है है।अनुसंधान में मामला स्प्ष्ट हो जाएगा।

[the_ad id="71031"]

KishanganjNews:मोबाइल दुकान से हथियार बरामद,दो युवक गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?