Search
Close this search box.

किशनगंज में तालाब में डूबने से 4 मासूमों की हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

पोठिया(किशनगंज)राजकुमार

किशनगंज में दर्दनाक हादसे में चार मासुमो की मौत हो गई ।जिससे पूरे इलाके में मातम पसर गया। मालुम हो की पोठिया प्रखंड के रायपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड न.4 अर्राबाड़ी गांव में  पोखर में नहाने गए चार बच्चों की एक साथ मौत पानी मे डूबने से मौत हो गई। स्थानीय गौताखोरों की मदद से मृत बच्चों को तालाब से बाहर निकाला गया।

ग्रामीणों ने बताया कि बच्चें अर्राबाड़ी स्थित मदरसा में पढ़ाई कर वापस घर लौटने के बाद  पक्की सड़क के किनारे एक पोखर में नहाने चले गये जहाँ चारो बच्चे केले के पेड़ से बने नाव में पोखर में चहल कदमी करने लगे इसी दौरान बच्चे गहरे पानी में चले गए ।

जहाँ पानी अधिक रहने के कारण जलस्तर का बच्चों को आभास नही हुआ और सभी बच्चें की मौत एक साथ हो गयी। मृत बच्चों की पहचान मो.अयान उम्र 6 वर्ष पिता मो.अख्तर,मीनाक्षी बेगम उम्र 7 वर्ष पिता अनबारुल,आरफीन बेगम उम्र 9 वर्ष पिता कलुआ एवं आसियाना खातून उम्र 11 वर्ष पिता असेबुल के रूप हुई है। सभी बच्चें अर्राबाड़ी थाना क्षेत्र के अर्राबाड़ी गांव के बताएं जा रहे है।

घटना के बाद स्थानीय विधायक इजहारुल हुसैन मौके पर पहुँचे और प्रशासन से मृतक के आश्रितों के लिए मुआवजे की मांग सीओ से की। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सीओ मोहित राज ने बताया कि सरकारी नियमानुसार पोस्टमॉर्टम के बाद ही मुआवजा आदि का प्रावधान है।

लेकिन परिजन पोस्टमार्टम कराने से मना कर रहे है।वही अर्राबाड़ी थानाध्यक्ष कुणाल कुमार ने मृत बच्चों की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मौके पर पहुँच कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है।इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

[the_ad id="71031"]

किशनगंज में तालाब में डूबने से 4 मासूमों की हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम

error: Content is protected !!
× How can I help you?