Search
Close this search box.

एंबुलेंस से पुलिस ने 858 लीटर शराब किया बरामद,चालक हुआ फरार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /पोठिया/प्रतिनिधि

शराब तस्कर शराब की तस्करी के लिए हर दिन नया हथकंडा अपना रहे है ।ताजा मामला किशनगंज जिले का है जहा एंबुलेंस के माध्यम से शराब तस्करी की कोशिश की जा रही थी लेकिन पोठिया थाना पुलिस ने तस्करो के मंसूबे को नाकाम कर दिया है ।मालूम हो की पोठिया थाना अध्यक्ष निशाकांत कुमार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चेचुआ बाड़ी चौक के निकट एंबुलेंस को जांच के लिए रोका तभी चालक फरार हो गया ।

जिसके बाद पुलिस ने जब एंबुलेंस खोल कर जांच की तो पुलिस जवानों की आंखे भी खुली की खुली रह गई । एंबुलेंस अवैध विदेशी शराब से भरा हुआ था।

पुलिस द्वारा एंबुलेंस को जब्त कर थाना लाया गया जहा शराब की गिनती की गई तो कुल 858.6 लीटर शराब बरामद किया गया। एसडीपीओ ठाकुरगंज मंगलेश कुमार ने पत्रकार वार्ता कर बताया की गुप्त सूचना मिली थी की बंगाल से बड़ी शराब की खेप थाना क्षेत्र में पहुंचने वाली है जिसके बाद पुलिस द्वारा गस्ती को तेज कर दिया गया।

उसी दौरान चेचुआ बाड़ी चौक के निकट
एंबुलेंस से शराब बरामद किया गया।उन्होंने बताया की एंबुलेंस को जब्त कर लिया गया है और वाहन मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रतर कारवाई की जा रही है।जब्त शराब की लाखो रुपए कीमत है । इस कारवाई में थाना अध्यक्ष निशाकान्त कुमार,उत्कर्ष कुमार,जय राम चौधरी,सुरेश प्रसाद सहित अन्य पुलिस बल के जवान शामिल थे।

[the_ad id="71031"]

एंबुलेंस से पुलिस ने 858 लीटर शराब किया बरामद,चालक हुआ फरार

error: Content is protected !!
× How can I help you?