Search
Close this search box.

किशनगंज:जिला अंतर्गत तकनीकी पदाधिकारियों की बैठक का हुआ आयोजन, विभागवार कार्यों की हुई समीक्षा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

जिलाधिकारी तुषार सिंगला के निदेशानुसार अपर समाहर्ता अमरेंद्र कुमार पंकज की अध्यक्षता में तकनीकी पदाधिकारियों की बैठक समाहरणालय स्थित उनके कार्यालय वेश्म में आयोजित की गयी। बैठक में अपर समाहर्ता द्वारा विभागवार समीक्षा की गई।


तकनीकी पदाधिकारियों के कार्यो की समीक्षा के क्रम में सभी कार्यपालक अभियंता के दायित्व व कार्यो एवम उपलब्धियों पर समीक्षा हुई।


समीक्षा के क्रम में विभिन्न कार्य प्रमण्डल के द्वारा जो भी भवन का कार्य पूर्ण हो गया है उसे जल्द ही हस्तान्तरण करने का निदेेश दिया गया। बताया गया कि मुख्यमंत्री शहरी नली – गली पक्कीकरण योजना के अंतर्गत नगर परिषद क्षेत्र के अंतर्गत मुख्य सड़‌को पर पड़े गढ्ढे का मरम्मति कार्य पूर्ण हो गया है, शेष बचे वार्डों का कार्य जल्द पूर्ण करने का निदेश दिया गया। नगर के सौंदर्यकरण हेतु सर्वे कराया जा चुका है, आवश्यकता अनुसार स्ट्रीट लाइट का क्रय प्रक्रियाधीन है।

अपर सम्हार्ता के द्वारा टेंपो स्टैंड में शौचालय बनाने का निदेश दिया गया। अलता – बरबट्टा पथ के 15 वी किलो मीटर में पुल एवं पहुंच पथ का निर्माण एवं टेढ़ागाछ प्रखण्ड अन्तर्गत बहादुरगंज – टेढ़ागाछ पथ के 21 वे km में (4×16.00M) आकार का पुल निर्माण का कार्य अंतिम जून 2024 तक पूर्ण कर लिया जायेगा।


बताया गया कि नगर परिषद, किशनगंज अंतर्गत खेल भवन के पीछे चिल्ड्रन पार्क का निर्माण कार्य टेडर में है ।इस टेंडर कार्य को पूर्ण कर जल्द कार्य शुरू करने का निदेश दिया गया।
बहादुरगंज टेंपो स्टैंड का कार्य पूर्ण हो गया है तथा एडीएम के द्वारा निदेश दिया गया कि बहादुरगंज के सभी टेंपू का टेंपू स्टैंड से परिचालन शुरू कराया जाए। ब

हादुरगंज में कुल 4700 स्ट्रीट लाइट में से 2500 का मरमत्तिकरण कर दिया गया है।
इस बैठक में अपर सम्हार्ता के साथ जिला स्तरीय विभिन्न विभागों के पदाधिकारी, जिला योजना पदाधिकारी, कार्यपालक अभियंता भवन प्रमंडल, एलएइओ,ग्रामीण कार्य एवं इससे संबंधित अन्य पदाधिकारीगण/ कर्मी उपस्थित थे।

Leave a comment

किशनगंज:जिला अंतर्गत तकनीकी पदाधिकारियों की बैठक का हुआ आयोजन, विभागवार कार्यों की हुई समीक्षा

error: Content is protected !!
× How can I help you?