Search
Close this search box.

सीएसपी संचालक की हत्या में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

लूट के नियत से की गई थी हत्या -एसडीपीओ

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज जिले के पहाड़ कट्टा थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुए सीएसपी संचालक साहेब उर्फ कमरुज्जमा हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सफलता पूर्वक सुलझा लिया है।मालूम हो की पुलिस ने महज 72 घंटे के अंदर हत्या कांड में संलिप्त चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है ।


बता दे की 30 मई की संध्या को पहडकट्टा थानाक्षेत्र में C.S.P संचालक साहेब उर्फ कमरूज्जमा की हत्या उस वक्त कर दी गई थी जब वो सीएसपी बंद करके घर वापस जा रहे थे। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी ।घटना के बाद पुलिस ने मृतक के भाई मो० फिरोज अंसारी के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया था। एसपी सागर कुमार के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ठाकुरगंज के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया ।

टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार अपराधियों की पहचान शकील , मो० सुलेमान आलम्, सुभान तीनों निवासी खजूरबाड़ी एवम अजरुल, निवासी गोविन्दपुर सिंधारी, थाना-पोठिया के रूप में हुई है ।

मालूम हो की गिरफ्तार अपराधियों में से दो का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है ।एसडीपीओ ठाकुरगंज मंगलेश कुमार ने पत्रकार वार्ता कर बताया की लूट की नियत से हत्या की गई थी ।उन्होंने कहा की हत्या में प्रयुक्त चाकू,लैपटॉप सहित अन्य सामान बरामद किया गया है।पत्रकार वार्ता में ठाकुरगंज थाना अध्यक्ष महमूद आलम अशर्फी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a comment

सीएसपी संचालक की हत्या में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?