Search
Close this search box.

किशनगंज :कोचाधामन पुलिस ने 268 लीटर शराब के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार ,भेजा गया जेल

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

कोचाधामन थाना पुलिस ने वाहन जांच के दौरान एक कार से 268 लीटर शराब बरामद किया है साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया ।पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया की कोचाधामन थानान्तर्गत मस्तान चौक में वाहन चेकिंग के क्रम में किशनगंज की ओर से एक सफेद रंग की कार बहादुरगंज की ओर जा रहीं थी, जिसे रोकने का प्रयास किया तो वाहन चालक द्वारा वाहन लेकर तेजी से भागने का लगा।

सशस्त्र बल के साथ उक्त वाहन का पीछा करते हुए घनपुरा पिकेट के सामने सशस्त्र बल के सहयोग से कार को रोका गया, कार की विधिवत् तलाशी ली गयी। तलाशी के क्रम में कार के डिक्की में रखें कार्टून के बारे में पूछा गया तो स्पष्ट जबाब नहीं दिया कार्टून को खोलने पर उसमें से विदेशी शराब कुल-268.410 ली० बरामद हुआ।

गिरफ्तार तस्करों की पहचान अश्वनी कुमार, उम्र करीब 28 वर्ष, पिता-वीर सिंह, सा०-झिटकीया कलौता, वार्ड नं0-07, थाना-अरार, जिला-मधेपुरा. (2) नितीश कुमार उम्र 19 वर्ष, पिता-रविन्द्र यादव, सा०-गोसाई टोला, वार्ड नं0-05, थाना जिला-मधेपुरा के रूप में हुई है। इस संबंध में कोचाधामन थाना में कांड दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

किशनगंज :कोचाधामन पुलिस ने 268 लीटर शराब के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार ,भेजा गया जेल

error: Content is protected !!
× How can I help you?