Search
Close this search box.

किशनगंज: टाउन थाना में लगाया गया जनता दरबार,दो मामले का हुआ निपटारा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें


किशनगंज /प्रतिनिधि

सदर थाना सहित जिले के सभी थानों में शनिवार को जमीनी विवाद के निपटारे को लेकर जनता दरबार लगाया गया। जनता दरबार मे फरियादी जमीन संबंधी विवादों को सुलझाने थाना पहुंच रहे थे।डीएम व एसपी के निर्देश पर प्रत्येक शनिवार को सभी थानों में जनता दरबार लगाया जाता है। अलग अलग थाना में लगाये गए जनता दरबार मे फरियादियों की भीड़ जुटी।दूर दराज के गांवों से भी लोग फरियाद लेकर पहुंचे।

कुल पांच मामलों में आवेदन पड़े।दो मामले निष्पादित हुए।तीन मामले लंबित हैं।कुछ मामले में सुनवायी की अगली तिथि दी गई।सीओ राहुल कुमार, थानाध्यक्ष संदीप कुमार व अंचल निरीक्षक अरुण कुमार पांडेय की मौजूदगी मे लगाए गए जनता दरबार में थाना क्षेत्र के कई लोग अपनी अपनी जमीन से संबंधित समस्याओं को लेकर पहुंचे।

जनता दरबार मे पूर्व में दोनों पक्षों को नोटिस भेजकर ससमय उपस्थित होने का निर्देश दिया गया था। वही जनता दरबार मे लंबित मामलों में अगली तिथि दी गई। डीएम तुसार सिंगला व एसपी सागर कुमार के निर्देश पर जिले के सभी थानों में जनता दरबार लगाया जाता है।

एसपी सागर कुमार ने कहा कि जमीनी विवाद से जुड़े मामलों में थानों में जनता दरबार लगाया जाता है।जिसमे सुलह के आधार पर थानों में लगने वाले जनता दरबार मे मामलों का निष्पादन किया जता है।

किशनगंज: टाउन थाना में लगाया गया जनता दरबार,दो मामले का हुआ निपटारा

error: Content is protected !!
× How can I help you?