Search
Close this search box.

किशनगंज:प्रियांशु नाथ 97.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल टाॅपर बने,लोगो ने दी बधाई 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

बेथल मिशन स्कूल किशनगंज के विद्यार्थियो ने सीबीएसई 12 वीं परिक्षा में उत्कृष्ट सफलता अर्जित किया। 

किशनगंज /प्रतिनिधि

शहर के उत्तर पाली में स्थित बेथल मिशन स्कूल के विद्यार्थियो ने सीबीएसई 12 वीं परिक्षा में अपना परचम लहराया है और उत्कृष्ट प्रदर्शन कर स्कूल का नाम रौशन किया है। 12 वीं परीक्षा में उत्कृष्ट सफलता अर्जित कर जिस प्रकार स्कूल का नाम रौशन किया है। वह किशनगंज जिला शिक्षा जगत के लिए बहुत सराहनीय है। 

मालूम हो की सत्र 2024 के सीबीएसई 12 वीं में तीनों संकाय कला विज्ञान तथा वाणिज्य के परीक्षा में 99 प्रतिशत छात्रों ने सफलता हासिल किया। कला संकाय के  प्रियांशु नाथ , पिता, पार्थो नाथ लाईन पारा किशनगंज, बिहार ने 97.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल टाॅपर बने हैं। जिन्होंने Physicial Education, 100 Mark’s, History 99 Marks,Geography. 97.marks, एवम Political Science में 99 Mark’s, प्राप्त कर विधालय तथा अपने परिवार का नाम रौशन किया। 

बेथल मिशन स्कूल कि प्राचार्या ए कविता जुलियान एवं स्कूल के शिक्षकगणों ने विधार्थियों को हार्दिक बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। इस अवसर पर प्रियांशु नाथ ने  कहा कि हमारी अपनी मेहनत के अलावा मेरे माता पिता एवम स्कूल का इस सफलता में बहुत बड़ा योगदान है और स्कूल की प्राचार्या श्रीमती कविता जुलियाना हमेशा मेरा उत्साहवर्धन करती थीं और उन्हें मुझ पर भरोसा था कि मैं बेहतर करूंगा। प्रियांशु के पिता पार्थो नाथ अपने बेटे की इस सफलता पर बहुत खूश हैं और उन्होंने कहा कि प्रियांशु का लक्ष्य यूपीएससी की तैयारी करना है।

किशनगंज:प्रियांशु नाथ 97.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल टाॅपर बने,लोगो ने दी बधाई 

error: Content is protected !!
× How can I help you?