Search
Close this search box.

भारत नेपाल सीमा को 48 घंटे के लिए किया गया सील,असमाजिक तत्वों पर एसएसबी की पैनी नजर

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

नेपाल से आवागमन को पूरी तरह किया गया बंद

मतदान समाप्ति के उपरांत खुलेगा बॉर्डर

अररिया /अरुण कुमार

भारत नेपाल सीमा से सटे अररिया लोकसभा सीट कर आगामी 07 मई को तीसरे चरण लोकसभा चुनाव हेतु मतदाता मतदान करेंगे ।जिसे लेकर शहर से लेकर बॉर्डर तक पर सुरक्षा को बड़ा दिया गया है ।चुनाव के मद्देनजर रविवार शाम से भारत नेपाल सीमा के जोगवनी बॉर्डर को सील कर दिया गया है। कस्टम एवम एसएसबी के अधिकारियों द्वारा जोगबनी थानाध्यक्ष राजीव कुमार आजाद व जोगबनी एसएसबी कैंप प्रभारी आनंद सिंह भंडारी की उपस्थिति में सीमा को सील कर दिया गया.

सीमा सील होने के बाद लोगो के आवाजाही पर पूर्णतः रोक लगा दी गई. वही भारतीय पक्ष द्वारा सीमा सील किए जाने के बाद नेपाल के द्वारा भी अपनी सीमा को सील कर दी गई. सीमा सील होने के बाद दर्जनों गाड़ियां जो नेपाल सैर सपाटे अथवा किसी कार्य से गई थी फंसी रह गई.इधर शहरी क्षेत्र में भी पुलिस प्रशासन के द्वारा अर्घ्य सैनिक बलों के द्वारा फ्लैग मार्च निकाल कर नागरिकों को सुरक्षा का भरोसा दिया और निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की गई ।

इस संबंध में जोगबनी एसएसबी कैंप प्रभारी आनंद सिंह भंडारी ने कहा की सीमा सील होने के बाद लोगो के आवाजाही पर पूर्णतः रोक लगा दी गई है. उन्होंने कहा की जो लोग सीमा सील होने के बाद नेपाल में या भारत में फंस गए है सिर्फ उन्हे ही पहचान पत्र दिखाने के बाद आने जाने दिया जाएगा.

साथ ही उन्होंने कहा की जो भी लोग नेपाल से भारत यात्रा करने जाने वाले है उन्हे यात्रा टिकट दिखाने के बाद ही भारतीय क्षेत्र में प्रवेश दिया जाएगा. वही उन्होंने कहा की अब सीमा को 48 घंटे बाद मंगलवार को चुनाव समापन के पश्चात संध्या 06 बजे ही खोला जाएगा.सीमा पर तैनात एसएसबी जवानों के द्वारा असमाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखी जा रही हैं।

[the_ad id="71031"]

भारत नेपाल सीमा को 48 घंटे के लिए किया गया सील,असमाजिक तत्वों पर एसएसबी की पैनी नजर

error: Content is protected !!
× How can I help you?