Search
Close this search box.

KishanganjNews:डीएम की अध्यक्षता में तकनीकी पदाधिकारियों की बैठक आयोजित,कार्यों की हुई समीक्षा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

शनिवार को जिलाधिकारी तुषार सिंगला की अध्यक्षता में तकनीकी पदाधिकारियों की बैठक किशनगंज समाहरणालय स्थित उनके वेश्म कक्ष में आयोजित की गयी। बैठक में विभागवार समीक्षा की गई।


तकनीकी पदाधिकारियों के कार्यो की समीक्षा के क्रम में सभी कार्यपालक अभियंता के दायित्व,कार्यो और उपलब्धि की समीक्षा किया गया ।समीक्षा के क्रम में विभिन्न कार्य प्रमण्डल के द्वारा बताया गया कि जो भवन का कार्य पूर्ण हो गया है उसे जल्द हस्तान्तरण करने का निदेेश दिया गया।बैठक में यह भी बताया गया कि मुख्यमंत्री शहरी नली – गली पक्कीकरण योजना के अंतर्गत नगर परिषद क्षेत्र के अंतर्गत मुख्य सड़‌को पर पड़े गढ्ढे का मरम्मति कार्य पूर्ण हो गया है तथा शेष बचे कार्य जल्द पूर्ण कर लिया जाएगा।

नगर परिषद,किशनगंज को निदेश दिया गया कि खेल भवन के पीछे चिल्ड्रन पार्क का निर्माण का कार्य 31 मई तक हर हाल पूर्ण कर लिया जाय।नगर परिषद,किशनगंज को यह भी कहा गया कि शहर के जितने भी फ्यूज या निष्क्रिय विधुत बल्ब है,उसे यथाशीघ्र सही कर लिया जाय।मुख्यमंत्री शहरी गली नली पक्कीकरण योजना के अंतर्गत शेष बचे सभी कार्यों को शीघ्र पूर्ण कराने का निदेश दिया गया।

कार्यपालक पदाधिकारी ठाकुरगंज एवं बहादुरगंज को निदेश दिया गया कि उनके क्षेत्रांतर्गत जितने सड़को के रास्ते खराब हैं,उसको जल्द से जल्द मरम्मती करवाया जाए तथा साथ मे अपने क्षेत्र में टेम्पो स्टैंड का भी निर्माण शीघ्र करवा लिया जाय।अमृत वाटर सप्लाई योजना के तहत कार्यपालक अभियंता, वुडको को निर्देश दिया गया कि वो सारे बचे अपूर्ण कार्यो को 31 मई तक कर ले।भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता द्वारा बताया गया कि वो 100 बिस्तर वाले अल्पसंख्यक छात्रावास का निर्माण कर हैंड ओवर कर दिया गया है तथा बचे हुए शेष कार्यों को भी शीघ्र पूरा कर लिया जाएगा।

लघु सिंचाई विभाग का कार्य आचार संहिता के बाद पूर्ण कर लिया जएगा।520 आसान वाले अन्य पिछड़ा वर्ग कन्या आवासीय +2 उच्च विद्यालय,महेशभतना का निर्माण कर लिया गया है।प्रधानमंत्री जन विकास कार्यक्रम के अंतर्गत AMU में 100 बिस्तर वाले बालिका छात्रावास का निर्माण करने भी कहा गया है।


इस बैठक में जिला पदाधिकारी तुषार सिंगला के साथ अपर समाहर्ता अमरेंद्र कुमार पंकज, जिला स्तरीय विभिन्न विभागों के पदाधिकारी, कार्यपालक अभियंता भवन प्रमंडल,एलएइओ,ग्रामीण कार्य,जिला योजना पदाधिकारी एवं इससे संबंधित अन्य पदाधिकारीगण/ कर्मी उपस्थित थे।

KishanganjNews:डीएम की अध्यक्षता में तकनीकी पदाधिकारियों की बैठक आयोजित,कार्यों की हुई समीक्षा

error: Content is protected !!
× How can I help you?