Search
Close this search box.

KishanganjNews:आग लगने से पांच घर जलकर राख,आधा दर्जन मवेशी की मौत

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /पोठिया/इरफान

पोठिया थाना क्षेत्र के बोटलाभीटा गाँव में गुरुवार की रात लगी आग से पांच घर जलकर राख हो गए।वही छह मवेशियों की झुलसने से मौत हो गई है। आग की कहर से हजारों की समाप्ति की बर्बादी हुई है। गुरुवार आधी रात को पोठिया थाना क्षेत्र के नोकट्टा पंचायत स्थित बोटलाभीटा गांव में हो हल्ला का माहौल हो गया जब ग्रामीणों ने जमालुद्दीन के घर से आग की उठती चिंगारी को देखा।

इस प्रकार देखते ही देखते गांव में काफी संख्या में लोग जुट गए थे। ग्रामीणों के अनुसार आग इतना भयानक रूप ले चुका था लोगो मे आग बुझाये जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। पोठिया थाना अध्यक्ष निशाकान्त कुमार को आग लगने की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर पहुँचकर आग पर बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया।

लेकिन तब तक जमालुद्दीन के आठ मवेशी दो गाय दो बछड़ा तथा दो बैल आग से झुलसकर मर गया था। इस प्रकार मो. जमालुदीन नाजीर,नकीमुद्दीन,सलीम, तथा ताजुन निशा का घर जलकर स्वाहा हो गया था।

ग्रामीणों ने कहा कि आग से सर्वाधिक क्षति मो. जमालुदीन का हुई हैं। जबकि शेष लोगों का आंशिक रूप से क्षति पहुँची है। जिसमे छह मवेशी सहित बस्त्र,बर्तन, फनीचर सहित घर के अन्य समान शामिल हैं। इधर मौके पर पीड़ित परिवारों का जायजा लेने स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौके पर शुक्रवार को पहुंचे हुए थे।

KishanganjNews:आग लगने से पांच घर जलकर राख,आधा दर्जन मवेशी की मौत

error: Content is protected !!
× How can I help you?