Search
Close this search box.

पलामू में पीएम मोदी की हुंकार,कहा मोदी मौज नहीं, मिशन के लिए पैदा हुआ है

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

डेस्क: झारखंड के पलामू में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस और जेएमएम पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा की आज पाकिस्तान के नेता कांग्रेस के शहजादे को पीएम बनाने के लिए दुआ कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा की आपके एक वोट की ताकत से जम्मू कश्मीर में धारा 370 की दीवार को जमीन में गाड़ दिया गया ।हमारे झारखंड, छत्तीसगढ़, ओडिशा, बिहार और आंध्र प्रदेश में, पशुपति से लेकर तिरुपति तक नक्सलवाद, आतंकवाद फैला कर यहां की धरती को लहूलुहान कर देता था।

उन्होंने कहा की आपके एक वोट ने कितनी ही माताओं की आस पूरी की और इस धरती को नक्सलवादी आतंकवाद से मुक्ति दिला दी।एक वो स्थिति थी, जब आतंकी हमले के बाद कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनिया भर में जाकर रोती थी।लेकिन आज स्थिति ये है कि पाकिस्तान दुनिया भर में जाकर रो रहा है।

उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा की आज पाकिस्तान के नेता कांग्रेस के शहजादे को पीएम बनाने के लिए दुआ कर रहे हैं।लेकिन मजबूत भारत तो अब मजबूत सरकार ही चाहता है।

पूरा हिंदुस्तान कह रहा है – मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार,मजबूत सरकार के लिए मोदी सरकार।मै आज भी पद, प्रतिष्ठा, सुख-समृद्धि से दूर आज भी वैसा ही हूं, जैसा आपने मुझे यहां भेजा था।मोदी मौज नहीं, मिशन के लिए पैदा हुआ है।JMM-कांग्रेस के नेताओ ने भ्रष्ट्राचार से अपार धन संपदा खड़ी की है।संपत्ति हो, राजनीति हो, सब कुछ ये अपने-अपने बच्चों के लिए अर्जित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा की ये उनके लिए विरासत में ढेर सारी काली कमाई छोड़ कर जाएंगे।मैं तो गरीबी का जीवन जीकर आया हूं।इसलिए, 10 वर्षों में गरीब कल्याण की हर योजना की प्रेरणा, मेरे जीवन के अनुभव ही हैं।

पीएम मोदी ने कहा की जब आज लाभार्थियों से मिलता हूं, तो ख़ुशी के मारे आंसू आ ही जाते हैं।ये आंसू वही समझ सकता है, जिसने गरीबी देखी हो, जिसने कष्ट में जीवन गुजारा हो।

कांग्रेस के शहजादे मोदी के आंसुओं में अपनी खुशी ढूंढ रहे हैं।कहते हैं कि मोदी के आंसू अच्छे लगते हैं।ये निराश-हताश लोग अब कुंठित हो गए हैं।एक कहावत है – जाके पांव न फटी बिवाई, वो क्या जाने पीर पराई!

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शहजादे की हालत वही है।

मोदी यहां रोजगार बढ़ाना चाहता है, आपके जीवन में खुशहाली लाना चाहता है।लेकिन कांग्रेस वालों की नजर आपकी जमीन जायदाद पर पड़ गई है।कांग्रेस-JMM को और कुछ नजर ही नहीं आता है।

पीएम मोदी ने आगे कहा की कांग्रेस और INDI गठबंधन ने एक और खतरनाक बात कही है।ये लोग अब SC-ST-OBC का आरक्षण छीन लेना चाहते हैं।जब हमारा संविधान बन रहा था, तभी संविधान निर्माताओं ने मिलकर तय किया था कि भारत में कभी भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा।लेकिन अब कांग्रेस-JMM और RJD सब मिलकर आदिवासियों, पिछड़ों, दलितों के आरक्षण में डाका डालकर उसे धर्म के आधार पर मुसलमानों को देना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा की कांग्रेस ये ऐलान कर रही है, लेकिन JMM और RJD इस पर चुप हैं और इसे अपनी मौन सहमति दे रहे हैं।मेरे आदिवासी, दलित और पिछड़े भाई-बहन लिख कर रख लें कि जब तक मोदी जिंदा है, तब तक दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों के आरक्षण में से रत्तीभर भी मैं धर्म के आधार पर उनके वोटबैंक को नहीं देने दूंगा।मैं संविधान से कोई भी छेड़छाड़ नहीं करने दूंगा।

पलामू में पीएम मोदी की हुंकार,कहा मोदी मौज नहीं, मिशन के लिए पैदा हुआ है

error: Content is protected !!
× How can I help you?