Search
Close this search box.

किशनगंज:कुट्टी गम्हरिया में ध्वस्त कलवर्ट से आवाम को परेशानी,पुल निर्माण कराने की मांग

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

टेढ़ागाछ/किशनगंज। मनोज कुमार

टेढ़ागाछ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत हवाकोल पंचायत स्थित कुट्टी गम्हरिया में विगत 8 वर्षों से कल्वर्ट ध्वस्त है। ध्वस्त कलवर्ट होकर आवाजाही में आवाम को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ज्ञात हो कि विगत 8 वर्षों से कलवर्ट ध्वस्त है। स्थानीय ग्रामीणों ने बार-बार स्थानीय जनप्रतिनिधियों से मिलकर आरसीसी पुल का निर्माण करने की मांग की, लेकिन यहाँ पुल निर्माण नहीं हो रहा है। इस सड़क का निर्माण प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत किया गया है,जो कलियागंज से खजुरबाड़ी तक जाती है।

जिसके कारण स्थानीय पंचायत के जनप्रतिनिधियों द्वारा इस पर पंचायत स्तर से कलवर्ट या आरसीसी पुल का निर्माण होना संभव नहीं बताया जा रहा है। गौरतलब है कि कलियागंज से खजुरबाड़ी तक प्रधानमंत्री सड़क का जीर्णोद्धार विगत 3 वर्ष पूर्व के हुआ था, जबकि कलवर्ट पिछले 8 वर्षों से ध्वस्त है, फिरभी किसी को इस ध्वस्त कलवर्ट के निर्माण कराने का सरोकार नहीं है। यहाँ आरसीसी पुल निर्माण नहीं होने से आवाम को बरसात के दिनों में आवागमन को लेकर काफी कठिनाईयों का सामना करना रहा है।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार अररिया व किशनगंज सीमा सड़क रहने के करण इस सड़क पर ध्वस्त कलवर्ट उपेक्षा का शिकार बना हुआ है। कलियागंज से खजुरबाड़ी तक पक्की सड़क प्रधानमंत्री मद से अररिया जिला द्वारा निर्मित है जबकि कुट्टी गम्हरिया किशनगंज जिला अंतर्गत टेढ़ागाछ प्रखंड में है। जिसके कारण इस सड़क पर ध्वस्त कलवर्ट के निर्माण को लेकर प्रशासन अनदेखी कर रही है। जिससे स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय ग्रामीणों ने जिला पदाधिकारी से कुट्टी गम्हरिया में आरसीसी पुल निर्माण कराने की मांग की है।

किशनगंज:कुट्टी गम्हरिया में ध्वस्त कलवर्ट से आवाम को परेशानी,पुल निर्माण कराने की मांग

× How can I help you?