Search
Close this search box.

मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर में पुष्पांजलि देने के लिए उमड़ रही हैं भक्तों की भीड़

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

सोमवार से बुधवार तक लगातार तीन दिनों तक मां खड्गेश्वरी को लगेगा महाभोग

अररिया /अरुण कुमार

शुक्रवार को नवरात्र के चौथे दिन श्रद्धालुओं ने माता कूष्मांडा की पूजा-अर्चना की।शनिवार को श्रद्धालु स्कंदमाता की पूजा अर्चना करेंगे।मां दुर्गा की पूजा अर्चना को लेकर श्रद्धालुओं में उत्साह देखा जा रहा है। शहर में श्रद्धालु अपने घरों में कलश स्थापना कर मां दुर्गा का पाठ कर रहे हैं।

अधिकांश श्रद्धालु दिनभर उपवास रखकर शाम में फलहार करते है।वही एसएसबी कैंप स्थित चैती दुर्गा मंदिर में रोजाना सुबह-शाम मां दुर्गा का विशेष पूजा अर्चना किया जा रहा है। मंदिर कमेटी के भक्तों ने बताया कि सप्तमी, अष्टमी व महानवमी महाभोग लगेगा। वहीं विश्व प्रसिद्ध मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर में रोजाना विशेष पूजा अर्चना किया जा रहा है।

काली मंदिर में पुष्पांजली देने के काफी भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ रही हैं। नानू बाबा ने बताया कि सप्तमी, अष्टमी व महानवमी यह तीनों दिन मां काली को महाभोग लगाया जाएगा।

साथ ही मंदिर को आकर्षक रूप से सजाया गया है।वही सहारा समिति दुर्गा मंदिर में भी चैती नवरात्र को लेकर रोजाना पूजा अर्चना किया जा रहा है। मंदिर के पुजारी पंडित ललित नारायण झा ने बताया कि नवरात्र के पहला दिन से ही मां दुर्गा को रोजाना भोग लगाया जा रहा है।साथ ही आरती व पुष्पांजलि भी किया जा रहा है। पूजा अर्चना में भारी संख्या में भक्तगण शामिल हो रहे हैं।

मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर में पुष्पांजलि देने के लिए उमड़ रही हैं भक्तों की भीड़

error: Content is protected !!
× How can I help you?