Search
Close this search box.

ईद और रामनवमी को लेकर थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/प्रतिनिधि

ईद व रामनवमी पर्व को लेकर सदर थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित।ईद का त्योहार व रामनवमी पर्व शांतिपूर्ण एवं भाईचारे के वातावरण में मनाये जाने को लेकर मंगलवार को सदर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक एसडीएम लतीफूर रहमान अंसारी व एसडीपीओ गौतम कुमार के अध्यक्षता में की गई।


बैठक में एसडीएम लतीफूर रहमान ने कहा कि किशनगंज जिला गंगा जमुनी तहजीब के लिए जाना जाता है।ईद व रामनवमी का पर्व भी यहां आपसी भाईचारगी के साथ सम्पन्न हो जाएगा। ईद पर्व को लेकर सभी मस्जिदों और ईदगाहों को साफ-सफाई करने के लिए कई आवश्यक निर्देश दिये गए। बैठक में बताया गया कि अंजुमन इस्लामिया,करबला और कदम रसूल इन तीन स्थलों पर मुख्य रूप से ईद की नमाज अदा की जाती है। इन स्थलों समेत जिस मस्जिदों और ईदगाह पर अधिक भीड़ होती है वहां पर सुरक्षा और सुविधा का विशेष ख्याल रखा जाए।

असमाजिक तत्वों पर पैनी नजर रहेगी वही रामनवमी की शोभायात्रा को लेकर भी कई दिशा निर्देश आयोजक कमेटी को दिया गया और कहां शांतिपूर्ण माहौल में सभी नियमों का पालन करते हुए शोभायात्रा को निकलेंगे। रामनवमी के सवाई यात्रा को लेकर रुइधासा मैदान से लेकर तय मार्ग व भूतनाथ गौशाला तक सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम रहेगा।

शोभायात्रा में अनुशासन के साथ राम भक्त शामिल हो इसकी देखरेख आयोजित कमेटी करेगी। एसडीपीओ गौतम कुमार ने कहा कि पर्व को लेकर जिले में सुरक्षा के इंतजाम किए गए है।सोशल मीडिया पर भी निगरानी बरती जा रही है।थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने भी लोगों से कई सुझाव लियें।बैठक में मौजूद लोगों ने कहा कि यहां सभी पर्व त्योहार शांतिपूर्ण व भाईचारे के माहौल में सम्पन्न होता है।

ईद का त्योहार व रामनवमी भी शांतिपूर्ण एवं भाईचारे के वातावरण में सम्पन्न होगा। बैठक में सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार,पार्षद मोहम्मद कलीमुद्दीन, रेड क्रॉस के सचिव मिक्की साहा,मनोज गट्टानी,पार्षद मनीष जालान,देवेन यादव,दीपक कुमार,राजद नेता उस्मान गनी, लोजपा जिलाध्यक्ष हबीबुर रहमान,पार्षद प्रतिनिधि आशुतोष सरकार,अरबिंद मंडल,शमसु जमा पप्पू आदि मौजूद थे।

[the_ad id="71031"]

ईद और रामनवमी को लेकर थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

error: Content is protected !!
× How can I help you?