Search
Close this search box.

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट,दोनों पक्षों के दर्जनों लोग हुए घायल

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें


आवेदन प्राप्त होते ही मामला दर्ज कर की जाएगी उचित कार्रवाई: थानाध्यक्ष

किशनगंज /गलगलिया/दिलशाद

गुरुवार की सुबह जमीनी विवाद को लेकर गलगलिया थाना क्षेत्र के पथरिया पंचायत अंतर्गत पथरिया गांव के वार्ड संख्या पांच में दो पक्षों में लाठी डंडा के साथ जमकर पत्थरबाजी हुई। जिसमें दोनों पक्ष से लगभग एक – एक दर्जन लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार पथरिया गांव के वार्ड संख्या पांच में अपनी पुश्तैनी जमीन को लेकर मो महबूब आलम पिता अकबर हुसैन और रफीक आलम पिता मोहम्मद जमाल के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों के इस जमीनी विवाद का मामला किशनगंज न्यायालय में विचाराधीन होने के बावजूद एक पक्ष द्वारा विवादित स्थल पर घर बनाने को लेकर दूसरे पक्ष द्वारा मारपीट की गई ।

इस मारपीट में मोहम्मद मंजूर पिता अकबर हुसैन, रुस्तम पिता अकबर हुसैन ,मोहम्मद अकबर हुसैन पिता डोमन अली, नाजिम पिता सरफुद्दीन, नूरशाद पिता कमाल, कुमराह पिता फज्जू, आमीर पिता आबिद, राबिया बेगम पति आबीद, मैजून निशा पति रफीक आलम, रफीक आलम पिता जमालुद्दीन ,करीम पिता मोहम्मद कमाल, अंसार पिता कमाल घायल हो गए। वहीं दो पक्षों में मारपीट की सूचना पंचायत के मुखिया अजय कुमार सिंह को मिलते ही उन्होंने तत्काल गलगलिया थाना अध्यक्ष राहुल कुमार को सूचित किया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए गलगलिया थाना अध्यक्ष राहुल कुमार ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर तत्काल सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठाकुरगंज में उपचार के लिए भेज दिया गया। जहां दो लोगों करीम पिता कमाल अनसार पिता कमाल की हालत गंभीर होने के कारण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित डॉक्टर जावेद के द्वारा उन्हें बेहतर इलाज के लिए किशनगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।


वहीं इस संबंध में गलगलिया थाना अध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि इस घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिसबल के साथ पहुंचकर मामले को शांत कराया गया और दोनों पक्षों के घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ठाकुरगंज भिजवाया गया है। अब तक दोनों पक्षों में से किसी की ओर से कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन प्राप्त होने पर मामला दर्ज कर उचित कार्रवाई की पहल की जाएगी।

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट,दोनों पक्षों के दर्जनों लोग हुए घायल

error: Content is protected !!
× How can I help you?