Search
Close this search box.

पुलिस एवं अर्ध सैनिक बलों के द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/पौआखाली

लोकसभा चुनाव के साथ ही पर्व त्योहारों के आयोजन के मद्देनजर शनिवार को पौआखाली नगर बाजार में पुलिस ने पैरामिलिट्री फोर्स के साथ मिलकर फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च की शुरुआत थाने से होकर शीशागाछी, मेला ग्राउंड, लक्ष्मी चौक, चूड़ीपट्टी, फुलबाड़ी, पबना, खानाबाड़ी, सरायकुड़ी से रसिया, खारुदह, मालिनगांव के बाद एलआरपी चौक होते हुए थाने में लौटकर समाप्त हो गया।

फ्लैग मार्च का उद्देश्य लोकसभा चुनाव और पर्व त्योहारों के दौरान विधि व्यवस्था में कोई गड़बड़ी उत्पन्न ना होने पाए। असामाजिक तत्वों को भी स्पष्ट संदेश है कि चुनाव में और पर्व त्योहारों के दौरान अगर गड़बड़ी फैलाने की मंशा रखते हैं तो फिर पुलिस वैसे तत्वों के साथ सख्ती से पेश आएगी।

फ्लैग मार्च का उद्देश्य क्षेत्र में अमन शांति के साथ भयमुक्त वातावरण का निर्माण करना है जहां मतदान के दिन मतदाता निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुटी है साथ ही किसी भी परिस्थितियों से निपटने हेतु अलर्ट है। यही कारण है कि लगातार विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस पैरामिलिट्री फोर्स के साथ संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च निकालकर भयमुक्त वातावरण तैयार करने में जुटी है। फ्लैग मार्च में एसएचओ आशुतोष मिश्रा के अलावे एसआई सरोज सिंह, देवलाल राम और अंगद प्रसाद सहित बीएसएफ के जवान शामिल थें।

पुलिस एवं अर्ध सैनिक बलों के द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च

error: Content is protected !!
× How can I help you?