Search
Close this search box.

सड़क निर्माण में अनियमितता को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /बहादुरगंज

बहादुरगंज प्रखंड अंतर्गत अलता बाड़ी पंचायत के वार्ड संख्या 14 में सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता बरतने का मामला प्रकाश में आया है। मालूम हो की मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत अख्तर के घर से ईदगाह जाने वाली सड़क का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है जिसमे ग्रामीणों का आरोप है की सड़क निर्माण में अनियमितता बरती जा रही है ग्रामीणों ने कहा की उनकी मांग है की सड़क का निर्माण सही तरीके से किया जाए ।

ग्रामीणों का आरोप है की एक ही सड़क पर दो मद से राशि खर्च किया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया की एक महीने पहले मनरेगा के तहत मिट्टी भराई का कार्य हुआ और अब उसी सड़क पर पीसीसी कार्य किया जा रहा है ।ग्रामीणों ने राशि के बंदर बांट की आशंका जाहिर की है ।

वही पीसीसी सड़क निर्माण के शिलान्यास समारोह का बोर्ड तो लगाया गया है लेकिन कितने राशि से सड़क का निर्माण हो रहा है वो सिलापट्ट नही लगाई गई ही ।

ग्रामीणों का कहना है की सड़क पर बेड मिशाली गिराए जाने के बाद उसपर रोलर चलाया जाना चाहिए था लेकिन न तो पानी डाला गया और न ही रोलर चलाया गया जिसके बाद अगर पीसीसी ढलाई होती है तो सड़क कुछ दिन बाद ही टूट जायेगी ।वही मामले को लेकर जब कार्यपालक अभियंता ए. के.हाजरा से बात की गई तो उन्होंने कहा की सुधार का निर्देश दिया गया है और गुणवत्ता पूर्ण तरीके से सड़क का निर्माण किया जाएगा ।

सड़क निर्माण में अनियमितता को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश

error: Content is protected !!
× How can I help you?