Search
Close this search box.

बहादुरगंज नगर पंचायत का बजट हुआ पारित,45 लाख की लागत से नगर के सौंदर्यीकरण का होगा कार्य

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /बहादुरगंज/निशांत चटर्जी

बहादुरगंज नगर पंचायत कार्यालय परिसर में बजट को लेकर बैठक आयोजित की गई। जहां मुख्य पार्षद सेहरा तहसीन एवं कार्यपालक पदाधिकारी की मौजूदगी में वित्तीय वर्ष 2024-25 का बजट सभी पार्षदों के समक्ष प्रस्तुत किया गया.साथ ही  वित्तीय वर्ष 2022-23 की वास्तविक आय, 2023-24 के पुनरीक्षित आय – व्यय तथा 2024-25 के लिए अनुमानित आय  – व्यय पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई ।

मालूम हो की आयोजित बैठक में बजट का चित्रात्मक विश्लेषण,बजट का सारांश सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई. जहां नप कार्यपालक पदाधिकारी अतिउर रहमान ने बताया कि इस वर्ष नगर पंचायत बहादुरगंज द्वारा 108 करोड़ 73लाख 13 हजार 923 रूपये का बजट प्रस्तुत किया गया है. वहीँ उन्होंने बताया कि वर्ष 2024-25 में नगर पंचायत की ओर से अनुमानित खर्च 82 करोड़ 92लाख 24 हजार रूपये का आंकड़ा प्रस्तुत किया गया है.

वहीँ मुख्य पार्षद सेहरा तहसीन ने कहा कि नगर क्षेत्र में सरकार की ओर से चलाई जाने वाली सभी प्रकार की योजनाओ का पूर्ण रूपेण ससमय कार्य किया जा रहा है ताकि आमजनो को किसी भी प्रकार कि असुविधा न हो.उन्होंने बताया की लगभग 45 करोड़ की लागत से नगर में सड़को एवं नाला का निर्माण करवाया जायेगा। वही नगर के सौंदर्यीकरण के लिए 20 लाख रुपए का बजट पेश किया गया है। बैठक में मुख्य रूप से संजय भारती, बंटी सिन्हा,सितुल सिन्हा,वार्ड पार्षद प्रतिनिधि प्रिंस आजम सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं नगर पंचायत कार्यालय में कार्यरत कर्मी मौजूद थे ।

बहादुरगंज नगर पंचायत का बजट हुआ पारित,45 लाख की लागत से नगर के सौंदर्यीकरण का होगा कार्य

error: Content is protected !!
× How can I help you?