Search
Close this search box.

किशनगंज :डे मार्केट सब्जी मंडी पर चला प्रशासन का बुल्डोजर,दुकानदारों ने किया हंगामा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें


किशनगंज /प्रतिनिधि

अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत नगर परिषद के द्वारा शहर के डे मार्केट स्थित सब्जी मंडी को आज हटाया गया। बता दे की नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रवीण कुमार,नगर परिषद अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान,पूर्व उपाध्यक्ष सह पार्षद कलीमुद्दीन सहित नगर परिषद के कर्मी दल बल के साथ जेसीबी मशीन लेकर डे मार्केट सब्जी मंडी पहुंचे जहा नगर परिषद की टीम को दुकानदारों के विरोध का सामना करना पड़ा ।

बावजूद इसके जेसीबी मशीन के जरिए सड़क किनारे लगी दुकानों को हटा दिया गया। दरअसल जिला पदाधिकारी तुषार सिंगला के द्वारा बीते दिनों सब्जी मंडी को रूईधासा रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे सिफ्ट करने का निर्देश दिया गया था ।जिसके बाद उक्त स्थान पर नगर परिषद के द्वारा पेभर ब्लॉक कार्य भी करवाया गया है ताकि सब्जी विक्रेताओं को दुकान लगाने में सहूलियत हो।

जबकि विरोध कर रहे दुकानदार जमाल अंसारी,विनोद साह,गोपाल साह ,वकील अंसारी, फिरोज ने कहा की हम सभी लोग डे मार्केट में तीस से चालीस सालों से दुकान लगा रहे है और जिस स्थान पर अभी उन्हें भेजा जा रहा है वहा जगह कम है और सभी दुकानें वहां नहीं लग सकती ।दुकानदारों ने बताया की इससे पूर्व 12 दुकानदारों ने नगर परिषद को दुकान आवंटित करने के लिए रूपया भी दिया था लेकिन अब उन्हें हटाया जा रहा है जिससे सभी के सामने भुखमरी की नौबत आ जायेगी ।

वही नगर परिषद अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान ने कहा की शहर का यह मुख्यमार्ग है और हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है ।इसी लिए सौंदर्यीकरण के उद्देश्य से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है।उन्होंने कहा की इसके बाद डे मार्केट से गांधी चौक तक अभियान चला कर अतिक्रमण हटाया जाएगा ।वही कार्यपालक पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने कहा की पूर्व में सभी को नोटिस दिया गया था उसके बावजूद भी जब दुकान नहीं हटाया गया तब नगर परिषद के द्वारा हटाया जा रहा है ।इस मौके पर पार्षद सुशांत गोप,चिंटू त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवान एवं अन्य लोग मौजूद थे ।

[the_ad id="71031"]

किशनगंज :डे मार्केट सब्जी मंडी पर चला प्रशासन का बुल्डोजर,दुकानदारों ने किया हंगामा

error: Content is protected !!
× How can I help you?