Search
Close this search box.

फुलबड़िया में डिजनीलैंड मेला का आयोजन,थानाध्यक्ष धनजी कुमार ने किया उद्घाटन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

टेढ़ागाछ/किशनगंज। मनोज कुमार

टेढ़ागाछ प्रखंड अंतर्गत भोरहा पंचायत स्थित फुलबड़िया मवेशी हाट में भव्य डिजनीलैंड मेला का आयोजन हुआ है।इस अवसर पर बुधवार को थानाध्यक्ष धनजी कुमार व सांसद प्रतिनिधि हसनैन रजा द्वारा विधिवत फीता काटकर मेला का उद्घाटन किया गया।इस मौके पर स्थानीय मुखिया अबू बकर, सरपंच नौशाद आलम, मुश्ताक आलम, विजय कुमार साह,बबलू आदि मौजूद थे।

डिजनीलैंड मेला का उद्घाटन होते ही मेला का शुभारंभ हो गया है।जिससे स्थानीय लोगों में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। डिजनीलैंड मेला का उद्घाटन के दौरान धनजी कुमार ने बतया कि टेढ़ागाछ में किसी प्रकार का मनोरंजन का साधन नहीं है। ऐसे में मेले के आयोजन का महत्व काफी बढ़ जाता है। इस मेले में कलाकारों को देखकर लोगों में काफी उत्साह का संचार होता है।

खास कर बच्चों को काफी आनंद आता है। युवाओं में तो और अधिक यह उत्साह देखने को मिल रहा है। तरह-तरह के झुले को देख युवा वर्ग आनंदित हो रहें हैं। डिजनीलैंड मेला के आयोजक रहमान ने बताया कि फुलबड़िया में उनके द्वारा पहली बार डिजनीलैंड मेला का आयोजन किया जा रहा है,जो काफी आकर्षक है। दर्जन भर आधुनिक झुले इस बार डिजनीलैंड में लगाये गये हैं। जो स्थानीय लोगों को आकर्षित करेगी।उन्होंने बताया कि स्थानीय लोग आकर्षण व मनोरंजन से भरपुर विभिन्न प्रकार के झुले, जादूगर के जादू से आनंद का अनुभव करेगें।

उन्होंने बताया कि इसके साथ ही मेला में भारत वर्ष के विभिन्न क्षेत्रों के हैंडलूम, हैंडिक्राफ्, ज्वेलर्स ,खिलौना, राजस्थानी कंगन, परिधान, मंबई की फैंसी आयटम, जूते- चप्पल, पर्स बैग, लकड़ी के सामान भी बिक्री के लिए यहाँ स्टॉल लगाये गये हैं। मेला उद्घाटन कार्यक्रम में अतिथि के रूप में सांसद प्रतिनिधि हसनैन रजा,मुखिया अबूबकर, सरपंच नौशाद आलम, मुस्ताक आलम,विजय कुमार साह, बबलू आलम, हाट ठेकेदार ऐहतसाम, बिहारी,तम्मना ,अबासार अलम ,सहित अन्य मौजूद थे।

फुलबड़िया में डिजनीलैंड मेला का आयोजन,थानाध्यक्ष धनजी कुमार ने किया उद्घाटन

error: Content is protected !!
× How can I help you?