Search
Close this search box.

अररिया में राजद के द्वारा कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का किया गया आयोजन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

भगवान श्री राम के नाम पर बीजेपी कर रही है राजनीति :भोला यादव

अररिया /अरुण कुमार

अररिया टाउन हॉल में राजद के द्वारा कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का आयोजन किया गया जहा नेताओ ने भाजपा के ऊपर जमकर निशाना साधा।बिहार संस्कृत बोर्ड के अध्यक्ष भोला प्रसाद यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की राजनीतिक फायदे के लिए आज भगवान राम का व्यवसायिकरण किया जा रहा।

उन्होंने कहा की धर्म के नाम पर, भगवान के नामपर, चावल बांटने के नाम पर राजनीति किया जा रहा है। इसका जवाब हमारी सरकार विकास के नाम पर दे रही है।वही उन्होंने मजलिस पार्टी सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा की वो अपने लोगो को बरगला कर बीजेपी को फायदा पहुंचाना चाहते है लेकिन उनके मंसूबे को सफल नहीं होने देंगे।

वहीं बिहार सरकार के मंत्री इसराइल मंसुरी ने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद से ही बिहार आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने खेल आयोग का गठन किया है। पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कार्य हुआ है। इससे बेरोजगारों को रोजगार मिलने का काम होगा ।कार्यक्रम में विधायक अमर पासवान, विधायक रामानुज प्रसाद, विधायक अंजर नईमी, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री अशोक कुमार गुप्ता, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद कुमार साहनी, पूर्व सांसद सरफराज आलम, पूर्व विधायक अनिल यादव, जिला अध्यक्ष मनीष कुमार यादव के साथ सैकडों कार्यकर्ता मौजूद थे।

अररिया में राजद के द्वारा कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का किया गया आयोजन

× How can I help you?