Search
Close this search box.

यूपी चुनाव : ‘हिंदुस्तान का नक्शा बदलना चाह रहे लोगों का समर्थन ले रही है कांग्रेस’, तौकीर रजा खान को लेकर बरसे संबित पात्रा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

देश /डेस्क 


बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज पत्रकार वार्ता कर विपक्ष पर जमकर हल्ला बोला. इस दौरान संबित पात्रा मुस्लिम नेता तौकीर रजा खान को लेकर बरसते नजर आए ।उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच प्रतिस्पर्धा चल रही है कि हिंदुओं के खिलाफ ज्यादा घृणा कौन उगल सकता है और हिंदुओं के खिलाफ बोलने वालों को कौन सी पार्टी प्रश्रय दे सकती है। श्री पात्रा ने कहा कल कांग्रेस के यूपी प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में मौलाना तौकीर रजा खान ने कांग्रेस को अपना समर्थन दिया।

श्री पात्रा ने कहा मीडिया ने इन्हीं मौलाना के वीडियो को दिखाया था, जिसमें वो हिंदुओं के खिलाफ जहर उगल रहे थे। वे कह रहे थे कि अगर कानून व्यवस्था उनके जवानों के हाथ में आ जाए तो हिंदुओं को हिंदुस्तान में रहने की जगह तक नहीं मिलेगी। वे ये भी करते हैं कि हिंदुस्तान का नक्शा तक बदल देंगे। श्री पात्रा ने साथ ही सपा पर निशाना साधते हुए कहा दो समुदायों के बीच लगातार जहर उगलना, दो समुदायों को किस प्रकार से दंगों में झोंकना यही असलम चौधरी विधानसभा धौलाना का काम रहा है। असलम चौधरी को भी समाजवादी पार्टी ने प्रमोट किया है।






वहीं उन्होंने कहा कैराना से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नाहिद हसन के खिलाफ भाजपा ने आवाज उठाई थी, आज वो जेल में हैं। श्री पात्रा ने कहा ये वही नाहिद हसन हैं जिसने हिंदुओं के खिलाफ जहर उगला था और कैराना से हिंदुओं के पलायन के लिये जिम्मेदार थे।श्री पात्रा ने कहा मोहर्रम अली पप्पू को समाजवादी पार्टी द्वारा टिकट दिया गया है और ये सहारनपुर गुरुद्वारा हिंसा के मास्टरमाइंड है।गुरुद्वारे में किस प्रकार से हिंसा करवाई थी मोहर्रम अली ने ये हम सभी ने देखा है।वहीं महाराष्ट्र कांग्रेस नेता नाना पटोले द्वारा सोमवार को दिए गए विवादित बयान को लेकर भी वो जम कर बरसे और कहा कल महाराष्ट्र में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री जी के लिए जैसे शब्दों का प्रयोग किया है, उन्हें दोहराया भी नहीं जा सकता।इससे स्पष्ट है कि पंजाब में प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा में जो चुक हुई, वो प्रयोग था, संयोग नहीं था।









यूपी चुनाव : ‘हिंदुस्तान का नक्शा बदलना चाह रहे लोगों का समर्थन ले रही है कांग्रेस’, तौकीर रजा खान को लेकर बरसे संबित पात्रा

error: Content is protected !!
× How can I help you?