Search
Close this search box.

किशनगंज सदर अस्पताल उपाधीक्षक के आवास में चोरी,जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत पश्चिमपाली में सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ अनवर हुसैन के बंद पड़े घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. रविवार की देर रात पश्चिमपाली एसबीआई शाखा के ठीक सामने चोर सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ अनवर हुसैन के आवास में दूसरे तल्ले में किचन की खिड़की को तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर गए और चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

घर में सामान बिखरा हुआ था. चोरों ने घर के चारों कमरे में हाथ साफ किया है. कमरों में रखी तीन से चार आलमारी का लॉक तोड़कर चोरी की गई है. साथ ही घर के बॉक्स पलंग को भी तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. गृहस्वामी दूसरे तल्ले में ही रहते है. गृहस्वामी डॉ हुसैन के शहर से बाहर रहने के कारण कितने रुपये की चोरी हुई है इसका आकलन नही किया जा सका है.

फिलहाल चिकित्सक के रिश्तेदार चोरी हुए सामानों का आकलन कर रहे है. दरअसल सदर हॉस्पिटल के डीएस डॉ अनवर हुसैन अपने बेटे के नामांकन के लिए छुट्टी लेकर दो दिन पूर्व शहर से बाहर गए थे. इस बीच रविवार की रात करीब दस बजे चिकित्सक के बंद पड़े घर में उनके एक कर्मी घर का लाइट जलाने वहां पहुंचे थे.

लाइट जलाकर कर्मी वापस निकल गए. उस समय चोरी की घटना घटित नहीं हुई थी. अगले दिन सुबह उनके एक अन्यकर्मी एक अन्य स्टाफ सुबह करीब दस बजे के बाद घर का लाइट ऑफ करने पहुंचे तब जाकर घटना की जानकारी मिली.

घटना की सूचना पर प्रभारी सर्किल इंस्पेक्टर धन प्रसाद सदर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार व प्रोवेशनर अवर निरीक्षक रवि शंकर घटना स्थल पर पहुंचे. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. एसपी सागर कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को घटना की छानबीन का निर्देश दिया गया है. शीघ्र ही घटना का उदभेदन कर लिया जाएगा.

किशनगंज सदर अस्पताल उपाधीक्षक के आवास में चोरी,जांच में जुटी पुलिस

× How can I help you?