Search
Close this search box.

राज्य स्तरीय खेल सम्मान समारोह में किशनगंज से एकमात्र खिलाड़ी मेघना होंगी सम्मानित,जिला के लिए गौरव का क्षण

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

17 अक्टूबर को पटना में आयोजित होगा सम्मान समारोह

जिलाधिकारी, श्री श्रीकांत शास्त्री ने मेघना को दी शुभकामनाएं, विद्यार्थियों को पढ़ने के अतिरिक्त शत प्रतिशत क्षमता के साथ खेल में भागीदारी का किया अपील

पटना में आयोजित सम्मान समारोह(दक्ष) में मेघना के साथ जिला खेल पदाधिकारी रंजीत कुमार भी रहेंगे उपस्थित,पटना के लिए रवाना

किशनगंज/ प्रतिनिधि

राज्य स्तरीय खेल सम्मान समारोह 2022(दक्ष) में वित्तीय वर्ष 2021-22 में आयोजित राज्य स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता के विजेता और उप विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जाना है। इस समारोह का आयोजन 17 अक्टूबर को अपराह्न 2 बजे से पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स,कंकड़बाग पटना होगा।

गौरतलब हो कि इस वर्ष आयोजित खेल सम्मान समारोह में जिला के एकमात्र खिलाड़ी सुश्री मेघना कश्यप है। इनके द्वारा राज्य स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता 2021-22 में ताईक्वांडो (32-35 किलोग्राम वर्ग) खेल अंडर 14 में तीसरा स्थान प्राप्त करते हुए कांस्य पदक पर कब्जा कर जिले का मान बढ़ाया गया है। ये बाल मंदिर की छात्रा है।मूल रूप से धनतोला,दिघलबैंक की रहने वाली है।वर्तमान में इनका परिवार किशनगंज में आवासित है।


सुश्री मेघना कश्यप इस सम्मान की सूचना पाकर ही काफी प्रसन्न है।इनके माता पिता और खेल कोच ने अपनी खुशी का इजहार कर बच्ची को पटना के लिए कैपिटल एक्सप्रेस से संध्या पटना के लिए रवाना किया।

मेघना के कोच श्री सादिक अख्तर और जिला ताईक्वांडो संघ ने मेघना के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है और जिला प्रशासन के भरपूर सहयोग के प्रति आभार प्रकट किया है।जिला में ताईक्वांडो खेल में विद्यार्थियों के रुचि और प्रशिक्षण पर खेल कार्यालय में विस्तृत चर्चा किया।
विदित हो कि बिहार राज्य खेल प्राधिकरण ,पटना के स्तर से आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने और पुरस्कृत होने वाले खिलाड़ियों को पूर्व से सूचित करते हुए संबंधित जिला खेल पदाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।


जिलाधिकारी श्री श्रीकांत शास्त्री ने अपने प्रेषित संदेश में सुश्री मेघना कश्यप को इसी जोश के साथ सदा जीवन में आगे बढ़ते रहने और अपने क्षेत्र में उम्दा प्रदर्शन कर जिला का सम्मान बढ़ाते रहने की शुभकामनाएं दी है।खेल के प्रति जिला प्रशासन के संकल्प को दोहराया।


जिला खेल पदाधिकारी रंजीत कुमार ने पिछले वर्ष जिला में आयोजित जिला स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता में ताईक्वांडो खेल विधा में मेघना कश्यप को प्रथम स्थान प्राप्त करने पर सम्मानित किया था।तत्पश्चात राज्य स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता में भाग लेकर मेघना कश्यप ने कांस्य पदक प्राप्त किया था। तत्समय जिला आगमन पर इनका जोरदार स्वागत किया गया था। 16 अक्टूबर के अपराह्न में मेघना कश्यप को पटना रवाना करते समय श्री रंजीत ने इन्हे अनंत शुभकामनाएं दी तथा खेल के प्रति आगामी कार्ययोजना पर समर्पण के साथ जिला प्रशासन के दृढ़ संकल्प को व्यक्त किया।


पटना में आयोजित राज्य स्तरीय खेल सम्मान समारोह (दक्ष) में सुश्री मेघना के साथ जिला खेल पदाधिकारी, रंजीत कुमार भी उपस्थित रहेंगे। उक्त सम्मान समारोह में खेल प्राधिकरण के द्वारा खिलाड़ियों के खाते में एकमुश्त निर्धारित राशि से पुरस्कृत करने के अतिरिक्त मोमेंटो, प्रशस्ति पत्र और खेल पोशाक से सम्मानित किया जाएगा। सम्मान में शानदार भोज कार्यक्रम में रखा गया है। राज्य से लगभग 2200 खिलाड़ियों को अपने अपने खेल विधा और वर्ग में सम्मानित किया जाएगा। खिलाड़ियों में काफी उत्साह और उमंग है। उक्त जानकारी जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी गई है ।

राज्य स्तरीय खेल सम्मान समारोह में किशनगंज से एकमात्र खिलाड़ी मेघना होंगी सम्मानित,जिला के लिए गौरव का क्षण

× How can I help you?