Search
Close this search box.

किशनगंज:पुलिस परामर्श केंद्र में दो मामलों का हुआ निपटारा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

महिला थाना परिसर स्थित पुलिस परामर्श केंद्र में शनिवार कोकुल आठ आवेदन पड़े।जिसमें दो मामलों का निपटारा मौके पर किया गया।कुछ मामलों में पुलिस के द्वारा जांच की प्रक्रिया शुरू की गई।परामर्श केंद्र में पति-पत्नी, आपसी कलह व घरेलू विवाद का निपटारा सुलह के आधार पर किया जाता है।

परामर्श केंद्र में जिले के अलग अलग प्रखंडों से मामले सामने आए।जिसमें कुछ मामलों का निपटारा सुलह के आधार पर किया गया। महिला थानाध्यक्ष सह संयोजिका विनीता कुमारी व डॉक्टर फरजाना बेगम की मौजूदगी में विवादों को सुलझाया गया।परामर्श केंद्र में जिले भर के फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंचते है।इसमे दोनों पक्षों को नोटिस किया जाता है।परामर्श केंद्र की प्राथमिकता रहती है की इस प्रकार के विवादों का निपटारा सुलह के आधार पर हो जाए।

वही एक मामला शहरी क्षेत्र के डुमरिया काली मंदिर के एक दम्पति शादी के 2 साल बाद घरेलू विवाद को लेकर परामर्श केंद्र पहुंची थी। पति पत्नी का विवाद इतना बढ़ गया की दोनों एक दूसरे के साथ रहना नहीं चाह रहे थे दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे थे।

वहीं महिला शहर के धरमगंज के रहने वाली है और डुमरिया काली मंदिर के समीप शिक्षक से 2 वर्ष पूर्व शादी हुआ था लेकिन कुछ दिनों से पारिवारिक विवाद के कारण अलग रह रहे हैं ।मौके पर मौजूद महिला थानाध्यक्ष दोनों के बातों को सुनकर अगले शनिवार को आने को कहा है।

किशनगंज:पुलिस परामर्श केंद्र में दो मामलों का हुआ निपटारा

error: Content is protected !!
× How can I help you?