Search
Close this search box.

झूठ की राजनीती कर रही मोदी सरकार, झुठो के सरदार है नरेंद्र मोदी :खड़गे

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /बहादुरगंज/निशांत/निसार

आगामी 26 अप्रैल को होने वाले द्वितीय चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को बहादुरगंज प्रखंड क्षेत्र के लोहागाड़ा हाट में कांग्रेस पार्टी के द्वारा आयोजित सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे के साथ साथ प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह एवं अन्य कई दिग्गज नेता पहुंचे । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे ने आमजनता को सम्बोधित करते हुए मल्लिका अर्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि यह कोई मामूली चुनाव नहीं है.

यह चुनाव देश को बचाने के लिए, संविधान को बचाने के लिए है.उन्होंने कहा कि कोई आएगा जाति धर्म के नाम पर भड़काएग पर हमें भड़कना नहीं है.उन्होंने कहा कि मोदी जी के द्वारा कितने वायदे किये गए थे ओर कितने उन्होंने पुरे किये यह जनता को देखने की जरूरत है. उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने प्रत्येक वर्ष दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वायदा किया था जो आजतक उन्होंने पूरा नहीं किया.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानो की आमदनी दुगुनी करने कि बात कही थी जो कि आजतक नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार युवाओं को सिर्फ बर्बाद कर रही है. बड़े बड़े कारखानों को वर्तमान सरकार के द्वारा आयेदिन बंद किया जा रहा है. उन्होंने महंगाई एवं बेरोजगारी पर जोर देते हुए कहा कि अगर हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो महंगाई, बेरोजगारी को क्षेत्र से दूर करने का कार्य किया जायगा.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सिर्फ झूठ की राजनीति करना जानती है और प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी झूठों के सरदरहै। प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि मोदी से आँख में आँख डालकर उनकी बुरी नीतियों का मल्लिका अर्जुन खड़गे लगातार विरोध करते आ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि सुचना के अनुसार प्रथम चरण में चारों सीट में चल रहे मतदान में आमजन महागठबंधन को विजयी बनाने के लिए ही आज मतदान कर रहे है एवं महागठबंधन कि जीत तय है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार कभी भी महंगाई बेरोजगारी कि चर्चा नहीं करते है.इस मौके पर निर्वर्तमान सांसद डॉ जावेद आजाद,विधायक इजहार अस्फी, इजहारुल हुसैन,
पूर्व विधायक तौसीफ आलम,इमाम अली उर्फ चिंटू, पिंटू चौधरी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

[the_ad id="71031"]

झूठ की राजनीती कर रही मोदी सरकार, झुठो के सरदार है नरेंद्र मोदी :खड़गे

error: Content is protected !!
× How can I help you?