Search
Close this search box.

किशनगंज:ईद व रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

टेढ़ागाछ/किशनगंज/मनोज कुमार

टेढागाछ थाना परिसर में सोमवार को ईद एवं रामनवमी पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य रूप से प्रखंड प्रमुख उजाला परवीन एवं सभी पंचायत के जनप्रतिनिधि,बुद्धिजीवी व सभी पार्टियों के प्रखंड अध्यक्ष उपस्थित थे। बैठक पुआनि बृज किशोर बज्जू की अध्यक्षता में आयोजित की गई। प्रखंड प्रमुख उजाला परवीन ने कहा कि त्यौहार एक दूसरे को खुशी बांटने का पैगाम लेकर आता है। इस दिन सारे गिले-शिकवे व रंजिश को भूल कर एक दूसरे के गले मिल कर बधाई देते हैं।

पुअनि बृज किशोर बैजू ने कहा कि ऐसे शरारती तत्व होते हैं जो त्यौहार में खलल डालने का प्रयास करते हैं। उन पर नजर रखने की आवश्यकता है। पुलिस की नजर ऐसे लोगों पर है। उन्होंने बारी-बारी से थाना क्षेत्र के गांवों की स्थिति के बारे में उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं लोगों से जानकारी ली।

शांति समिति की बैठक में सांसद प्रतिनिधि हसनैन राजा,मुखिया अबु बकर ,सरपंच नौशाद आलम,इब्राहिम आलम सीताराम पासवान, जगदीश प्रसाद साह, कांग्रेस प्रखंडध्यक्ष जयप्रकाश गिरी पंचायत समिति सदस्य मो० इस्माइल आलम, हुमायूँ, सोनावती देवी,तौसीफ आलम सहित दर्जनों ग्रामीण एवं बुद्धिजीवी मौजूद थे।

किशनगंज:ईद व रामनवमी को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

error: Content is protected !!
× How can I help you?