Search
Close this search box.

किशनगंज में वाहन जाँच के क्रम में 23 लाख रूपये किया गया जब्त

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

बहादुरगंज /किशनगंज

लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरिके से सम्पन्न कराने के उद्देश्य से जिला पदाधिकारी किशनगंज के निर्देश पर गठित एसएसटी टीम के द्वारा एलआरपी चौक और कोचाधामन में वाहन जाँच के क्रम में कुल 23 लाख रुपये ज़ब्त किया गया.

किशनगंज की ओर से आ रही एक चार चक्का वाहन से LRP चौक में सात लाख साठ हजार रूपये जब्त किया गया .जबकि kochadhaman में 16 लाख रुपये ज़ब्त किए गए.

बताते चले कि लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए क्षेत्र में आचार संहिता लागू है. जिसके तहत पचास हजार रूपये से अधिक की नगद राशी का आवाजाही प्रतिबंधित है. उसी क्रम में किशनगंज की ओर से आ रही एक चार चक्का वाहन WB 74V 7995 को रोककर एसएसटी टीम द्वारा जाँच एवं तलाशी लिया गया. जहां तलाशी के क्रम में चार चक्का वाहन के अंदर रखे नीले रंग के बैग से सात लाख साठ हजार रूपये नगद बरामद करते हुए उसे विधिवत जब्त किया गया एवं अग्रतर कार्यवाही जारी है.


वहीँ वाहन सवार व्यक्ति की पहचान मो कादिर पिता मो मनोवर साकिन बिशनपुर थाना रानीगंज जिला अररिया निवासी के रूप में हुई है.


थानाध्यक्ष बहादुरगंज अभिषेक कुमार रंजन ने बताया की वाहन सवार व्यक्ति एम के गुप्ता नामक कम्पनी में कार्य करता है. जो वर्तमान में किशनगंज जिले के बीबीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत में रेलवे प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहा है.वहीँ टीम के द्वारा जब्त नगद राशी के लेन देन का सुराग लगाने के लिए उक्त व्यक्ति से पूछताछ जारी है.


मौके पर विशेष सर्वेक्षण कानूनगो सह मजिस्ट्रेट नौशाद अंसारी,अंचलाधिकारी बहादुरगंज आशीष कुमार सिंह, थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन, अपर थानाध्यक्ष पंकज कुमार पंथ,पीटीसी बबलू कुमार सहित पुलिस बल के जवान मौजूद थे.

[the_ad id="71031"]

किशनगंज में वाहन जाँच के क्रम में 23 लाख रूपये किया गया जब्त

error: Content is protected !!
× How can I help you?