Search
Close this search box.

सदर थाना में शस्त्रों का हुआ भौतिक सत्यापन,तीन दोनो मे 66 शस्त्रों का हुआ सत्यापन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

सदर थाना में तीन दिनों में 66 शस्त्रों का हुआ भौतिक सत्यापन।

किशनगंज/प्रतिनिधि

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर डीएम तुषार सिंगला के निर्देश पर जिले के शस्त्र लाइसेंसधारियों के शस्त्रों के भौतिक सत्यापन की प्रक्रिया संबंधित थाने में प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी के समक्ष तीसरे दिन शुक्रवार को भी जारी रही। हालांकि शुक्रवार को शस्त्रों के सत्यापन का अंतिम दिन था। जिसमें सीओ राहुल कुमार व सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार की मौजूदगी में 10 शस्त्रों का भौतिक सत्यापन किया गया।अब तक कुल 66 शास्त्रों का भौतिक सत्यापन किया गया।वही पहले दिन बुधवार को 29 शस्त्रों का सत्यापन हुआ था,दूसरे दिन गुरुवार को 26 शस्त्रों का सत्यापन हुआ था।

सीओ राहुल कुमार ने बताया कि शस्त्र सत्यापन का अंतिम दिन था।तीन दिनों में 66 शस्त्रों का भौतिक सत्यापन किया जा चुका है।इनमें एक मृत लाइशेंसधारक के शस्त्र को जमा करवाया गया है।

जिनके द्वारा शस्त्र का भौतिक सत्यापन नहीं करवाया गया है उनकी रिपोर्ट जिला कार्यालय में की जाएगी।इसके बाद आगे की प्रक्रिया की जाएगी। वही कुल 109 शस्त्रों का भौतिक सत्यापन किया जाना था।शस्त्रधारको की अनुपस्थिति के कारण 43 शस्त्रों का भौतिक सत्यापन नहीं हो सका।जिसकी रिपोर्ट जिला प्रशासन को दिया जाएगा संबंधित पदाधिकारी के द्वारा भौतिक सत्यापन नहीं करने वाले लाइसेंस धारी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सदर थाना में शस्त्रों का हुआ भौतिक सत्यापन,तीन दोनो मे 66 शस्त्रों का हुआ सत्यापन

error: Content is protected !!
× How can I help you?