Search
Close this search box.

अररिया : मध्याह्न भोजन खाने के बाद दर्जनों बच्चे बीमार,अस्पताल में भर्ती 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अररिया /अरुण कुमार

 अररिया प्रखंड के मध्य विद्यालय जितवारपुर पलासी पटेंगना में मध्याह्न भोजन खाने के बाद दर्जनों बच्चो के बीमार होने का मामला प्रकाश में आया है।मामला बुधवार का है ।विद्यालय में मध्यान भोजन टिफिन टाइम में बच्चो ने खाया । उसके बाद तकरीबन 4 बजे के समय उन्हें उल्टी होनी शुरू हो गई। जिसको लेकर परिजनों ने प्रशासन को खबर किया और  बच्चों को एम्बुलेंस के जरिये सदर अस्पताल लाया गया।

परिजन रिंकी देवी ने बताया कि बच्चे स्कूल से जब वापस आये तो उन्हें उल्टी होना शुरू हो गया। उसके बाद सभी को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल लाया गया है। वहीं ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर जितेंद्र प्रसाद ने बताया की मामला फूड पॉइजनिंग का है। सभी बच्चों का गंभीरता पूर्वक उपचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया की बच्चों की स्थित मैं सुधार हो रहा है। घटना की सूचना मिलते ही सांसद प्रदीप कुमार सिंह भी सदर अस्पताल पहुंचकर बच्चों के स्वास्थ्य का जायजा लिया। उन्होंने सिविल सर्जन सहित सभी चिकित्सकों को निर्देश दिया की बच्चों के गंभीरता पूर्वक इलाज की जाए।उन्होंने बताया कि इस तरह की घटना दुखद है और जिन्होंने यह मध्यान भोजन स्कूल को सप्लाई किया है उसकी जांच होनी चाहिए और उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 इस घटना के बाद से ही सदर अस्पताल में परिजनों की चीख पुकार मची हुई है। चारों ओर बच्चों के परिजन अपने बच्चों का इलाज कराने में जुटे हुए हैं। चिकित्सकों के अनुसार फिलहाल बच्चों की स्थिति में सुधार हो रहा है और सभी खतरे से बाहर हैं। 

अररिया : मध्याह्न भोजन खाने के बाद दर्जनों बच्चे बीमार,अस्पताल में भर्ती 

error: Content is protected !!
× How can I help you?