Search
Close this search box.

मां-बहन पर गलत टिप्पणी नहीं है बर्दाश्त,देंगे करारा जवाब: प्रवीण गोविन्द

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अपने आक्रमक बयान को लेकर चर्चित हैं सूबे के वरिष्ठ पत्रकार व फ्रेंड्स ऑफ आनंद इंटेलेक्चुअल काउंसिल के केंद्रीय अध्यक्ष श्री गोविन्द

पटना ब्यूरो, पटना।

पटना :  अपने आक्रमक बयान को लेकर चर्चित सूबे के वरिष्ठ पत्रकार व फ्रेंड्स ऑफ आनंद इंटेलेक्चुअल काउंसिल के केंद्रीय अध्यक्ष प्रवीण गोविन्द ने कहा है कि विधायक चेतन आनंद जी द्वारा एनडीए का समर्थन करने के बाद कुछ लोग औकात से बाहर की बातें कर रहे हैं। छुटभैये नेता 

सोशल मीडिया पर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। मां-बहन पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। यह बर्दाश्त से बाहर की बात है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि अभी भी संभल जाओ वर्ना क्या होगा यह कहना कठिन है। मां-बहन पर गलत टिप्पणी को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यहां बता दें कि वरिष्ठ पत्रकार श्री गोविन्द के बारे में सभी जानते हैं कि उनके मुंह से मशीनगन से भी ज्यादा आग निकलती है।

 *संवैधानिक नियमों के हिसाब से विभिन्न धाराओं में दर्ज हो मुकदमा* 

 श्री आनंद मोहन के खांटी शिष्य श्री गोविन्द ने कहा कि आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के ऊपर संवैधानिक नियमों के हिसाब से उनके विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज होना चाहिए। एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि  विरोधियों को यह नहीं भूलना चाहिए कि चेतन आनंद क्रांतिवीर आनंद मोहन  के पुत्र हैं। कहा कि नेताजी आनंद मोहन जी का इतिहास पौरूष, पराक्रम और त्याग से भरा पड़ा है। 

बोले, अभी भी सचेत हो जाओ, अनाप-शनाप बयानबाजी बंद करो। एक सवाल के जवाब में कहा कि अंदाज बारिश का लगाया जाता है तूफान का नहीं। उन्होंने जोर देकर कहा कि विरोधियों को 2024 के चुनाव में औकात का पता चलेगा कि क्या हैं नेताजी आनंद मोहन। बोले, क्रांतिवीर आनंद मोहन जी को अलग करके बिहार में राजनीति नहीं की जा सकती। कहा कि आज की तारीख में चेतन जी के पीछे बड़ी संख्या में गीदड़ों की फौज दौड़ रही है, गीदड़ों की फौज दौड़ने से कुछ नहीं होने वाला है। सोशल मीडिया में लिखना अलग बात है। 

हकीकत यह है कि आज भी नेताजी आनंद मोहन जी के मुंह पर बोलने की औकात बड़े-बड़ों को नहीं है।

श्री गोविन्द ने कहा कि जब भी नेताजी आनंद मोहन के परिजन के सम्मान की बात आएगी हम मर भी सकते हैं और मार भी सकते हैं। उन्होंने फ्रेंड्स ऑफ आनंद से जुड़े लोगों से कहा है कि अगर कोई गलत बयानबाजी करे तो उसका विरोध कीजिए, उसे चुनौती दीजिए। यही नेताजी को चाहने वालों का काम है।

मां-बहन पर गलत टिप्पणी नहीं है बर्दाश्त,देंगे करारा जवाब: प्रवीण गोविन्द

error: Content is protected !!
× How can I help you?