Search
Close this search box.

खलासी की मौत मामले में प्राथमिकी दर्ज, एफएसल टीम ने साक्ष्य किया एकत्रित

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/प्रतिनिधि

वीर कुंवर सिंह बस टर्मिनल में शाही तिरुपति बस के खलासी की मौत मामले में रविवार को सदर थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है. मामले की जांच के लिए रविवार को पूर्णिया से फोरेंसिक टीम किशनगंज पहुंची और घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्रित किया.मालूम हो की मृतक खलासी दिवाकर मंडल की माँ विभा देवी के बयान पर बस के चालक व कंडक्टर के खिलाफ सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है.

पूर्णिया से फोरेंसिक टीम बस टर्मिनल पहुंची और घटनास्थल पर वैज्ञानिक तरीके से जांच कर साक्ष्य इकट्टा किया. टीम ने बस की छत से लेकर नीचे लाश मिलने वाली स्थान का गहराई से जांच किया. वहीं घटनास्थल व आसपास के इलाके की भी बारीकी से जांच की. एकत्रित सैंपल को लैब में जांच के लिए भेजा जाएगा.

मालूम हो कि मृतक गाड़ी सं०- बीआर 06 पीसी 5762 में पिछले दो माह से खेलासी का कार्य कर रहा था. मृतक की माँ विभा देवी ने थाना में आवेदन दिया है कि 19 जुलाई को फोन से सूचना मिली कि मेरा पुत्र दिवाकर मंडल की बस की छत से गिरने से मृत्यु हो गयी है.

जबकि सर पर चोट के कारण नाक मुह से खुर बह रहा था, इस कारण मृत्यु हुई. उनका कहना है कि उक्त गाड़ी के ड्राईवर एवं कनडेक्टर के मारपीट कर गंभीर रूप से उनके बेटे को घायल कर दिया जिस कारण मृत्यु हुई है. सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर सभी बिंदुओं पर अनुसंधान किया जा रहा है. फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है.

खलासी की मौत मामले में प्राथमिकी दर्ज, एफएसल टीम ने साक्ष्य किया एकत्रित

× How can I help you?