Search
Close this search box.

पूर्णिया: पैनोरमा ग्रुप ने टॉप 10 में बनाई जगह, कोशी-सीमांचल को किया गौरवान्वित

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

पुर्णिया /प्रतिनिधि

रेरा (रियल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी) बिहार ने शीर्ष दस चल रही निबंधित परियोजनाओं की रैंकिंग जारी की है।मालूम हो की रेरा के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने यह सूची जारी किया है । बीआरक्यू डेटा जारी करते हुए रेरा बिहार के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने कहा, “परियोजनाओं की रैंकिंग के संबंध में हमने भौतिक प्रगति, आवंटियों से एकत्र किए गए धन का उपयोग और परियोजना के प्रमोटर के खिलाफ दायर शिकायतों और ऐसे अन्य मामलों जैसे कारकों को ध्यान में रखा है।उन्होंने कहा की रैंकिंग गतिशील रहेगी और पंजीकृत परियोजनाओं के प्रमोटरों द्वारा किए गए अनुपालन के आधार पर यह तदनुसार बदल जाएगी।

उन्होंने यह भी कहा: “इस अभ्यास का उद्देश्य चल रही निबंधित परियोजनाओं के प्रदर्शन के बारे में एक रिपोर्ट प्रदान करना है। इससे प्रमोटरों के बीच एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा भी शुरू होगी जो विभिन्न मापदंडों पर अपने प्रदर्शन में सुधार करके अपने स्कोर में सुधार करने का प्रयास करेंगे।”

पूर्णिया के पैनोरमा सिटी ने इस सूची में 10वें स्थान पर जगह बनाकर जिले का नाम रोशन किया है। पटना से बाहर केवल पूर्णिया का पैनोरमा सिटी इस प्रतिष्ठित सूची में शामिल है। पैनोरमा सिटी के निदेशक संजीव मिश्रा ने इस उपलब्धि पर कहा, “हमारी परियोजना पैनोरमा सिटी का इस सूची में शामिल होना हमारे प्रयासों और हमारी टीम की मेहनत का परिणाम है। हम अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा और गुणवत्ता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”उन्होंने कहा की कोशी-सिमांचल और पूर्णिया वासियों, पैनोरमा ग्रुप की इस सफलता में बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा की यह उपलब्धि हमारे क्षेत्र की पहचान और आपकी उम्मीदों का परिणाम है।

[the_ad id="71031"]

पूर्णिया: पैनोरमा ग्रुप ने टॉप 10 में बनाई जगह, कोशी-सीमांचल को किया गौरवान्वित

error: Content is protected !!
× How can I help you?