Search
Close this search box.

किशनगंज:जिला पदाधिकारी ने राजस्व विभाग अंतर्गत नवनियुक्त कर्मियो को नियुक्ति पत्र का किया वितरण

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

राजस्व विभाग, बिहार सरकार के द्वारा नवनियुक्त विशेष सर्वेक्षण अमीन, विशेष सर्वेक्षण लिपिक एवं विशेष सर्वेक्षण कानूनगो को माननीय मुख्यमंत्री, बिहार के द्वारा नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। इस कार्यक्रम का लाइव स्ट्रीमिंग जिला परिषद् सभागार, किशनगंज में पूर्वाह्न 11 बजे से किया गया। साथ ही, पूर्वाह्न 12 बजे किशनगंज के 102 में से विशेष सर्वेक्षण कानूनगो 07 विशेष सर्वेक्षण लिपिक 05 विशेष सर्वेक्षण अमीन 90 को नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया।


कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाधिकारी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। तत्पश्चात उन्होंने सभी नवनियुक्त विशेष सर्वेक्षण अमीन, विशेष सर्वेक्षण लिपिक एवं विशेष सर्वेक्षण कानूनगो को नियुक्ति की शुभकामनाए दी।


उन्होंने कहा की आप लोगों ने लाइव स्ट्रीमिंग के द्वारा माननीय मुख्यमंत्री को सुना और आपको 6 महीने में विभागीय कार्य/शिविर का आयोजन एवं सर्वे कार्य होगा उसको पूर्ण करना है। सभी नवनियुक्त को अपने प्रखंड में एवं उस पंचायत के लोग को अच्छे से जानकार और मिलकर अच्छे से काम करने का निर्देश दिया। साथ ही, उन्हें अपने संबंधित प्रखंड में काम करने एवं वहीं आवासित करने को कहा। जिलाधिकारी ने बताया की जिला के ज्यादातर मामले राजस्व/ लैंड के रिकॉर्ड में पारिवारिक सूची में से ही हैं।

आप लोग जाकर लोकल जनप्रतिनिधि के साथ-साथ सीओ के साथ समन्वय स्थापित कर काम करें। उन्होंने कहां की जिलांतर्गत बंदोबस्त की युवा टीम है, इसलिए आपसे अपेक्षित है की बंदोबस्त एवम् भूमि से संबंधित कार्य को जल्द पूरा करे।
बंदोबस्त पदाधिकारी के द्वारा बताया गया कि बंदोबस्त एवम् जमीन का कार्य सोशल कार्य से संबंधित है तथा यह जमीनी स्तर का कार्य है यह हमारे समाज से जुड़ा हुआ क्षेत्र है। उन्होंने सभी नवनियुक्त को बताया गया कि दिनांक 4 जुलाई से बंदोबस्त कार्यालय में योगदान लिया जाएगा उसके पश्चात 7 दिनों का प्रशिक्षण कार्यक्रम एवं अन्य प्रशिक्षण का कार्य पूरा जुलाई में पूर्ण कर लिया जाएगा।


आयोजित कार्यक्रम अपराह्न 11:00 बजे माननीय मुख्यमंत्री के लाइव स्ट्रीमिंग संबोधन से प्रारंभ हुआ और उन्हें जिला परिषद सभागार उपस्थित सभी ने सुना।


इस अवसर पर किशनगंज डीएम तुषार सिंगला, बंदोबस्त पदाधिकारी शिव कुमार शैव, डीडीसी स्पर्श गुप्ता, एडीएम अमरेंद्र कुमार पंकज, एडीएम (जि०लो०शि०नि०) मनोज कुमार रजक, अनुमंडल पदाधिकारी लतीफ़ उर रहमान, भूमि सुधार उप सम्हार्ता शिवशंकर पासवान तथा अन्य पदाधिकारी/कर्मी मौजूद रहें।

[the_ad id="71031"]

किशनगंज:जिला पदाधिकारी ने राजस्व विभाग अंतर्गत नवनियुक्त कर्मियो को नियुक्ति पत्र का किया वितरण

error: Content is protected !!
× How can I help you?