Search
Close this search box.

किशनगंज:बकरीद को लेकर पोठिया थाना में आयोजित हुई शांति समिति की बैठक

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

संवेदन शील स्थानों के साथ साथ चौक चौराहे पर पुलिस बल रहेगी तैनात : थाना अध्यक्ष

किशनगंज /पोठिया/निशांत कश्यप

पोठिया थाना परिसर में बकरीद पर्व को देखते हुए रविवार को शांति समिति की बैठक कैंप प्रभारी राजू कुमार की अध्यक्षता मे आयोजित की गई। बैठक में प्रखंड क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व गणमान्य लोग शामिल हुए। बैठक के दौरान पोठिया थानाध्यक्ष निशाकांत कुमार ने सभी को बकरीद की बधाई देते हुए जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोगों से पर्व को शांतिपूर्ण और भाईचारे के माहौल में मनाने की अपील की।

इस दौरान थाना प्रभारी ने कहा पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पोठिया थाना क्षेत्र के सभी संवेदनशील जगहों पर पुलिस बल तैनात रहेंगे। पूरे क्षेत्र में पुलिस गश्ती भी जारी रहेगी। असामाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखी जायेगी। ऐसे में कही भी कोई अफवाह फैलाये तो इसकी सुचना तुरंत प्रशासन को दें। किसी भी तरह का भ्रम फैलाने पर एवं अशांति फैलाने वालों पर पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी कोई असामाजिक तत्व किसी तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट ना करें ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की जायगी.

सड़क पर किसी जानवर की क़ुर्बानी नहीं करें सड़क किनारे कुर्बानी करते है तो वहा पर पर्दा डाल कर कुर्बानी करें ताकि किसी आने-जाने वाले लोगो को परेशानी ना हो क़ुर्बानी होने के बाद बचे हुए अवशेष को ज़मीन के अंदर गाड़ दे सभी लोग ध्यान रखे के किसी के आत्मा को ठेस ना पहुंचे किशनगंज जिले मे गंगा-जमुना तहजीब कायम रहे यही हम सबका संदेश है|इस मौके पर लाडले अंसारी, सोएबब, सोहराब,हिटलर,कुंवर,प्रिंस, फजले,जाने आलम सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

किशनगंज:बकरीद को लेकर पोठिया थाना में आयोजित हुई शांति समिति की बैठक

error: Content is protected !!
× How can I help you?