Search
Close this search box.

बकरीद पर्व को लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

सोशल मीडिया पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर: थाना अध्यक्ष

बहादुरगंज /किशनगंज

देश भर में सोमवार को बकरीद का पर्व मनाया जायेगा ।सीमावर्ती किशनगंज जिले में त्यौहार को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। उसी क्रम में बहादुरगंज थाना क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से बकरीद पर्व मनाने को लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया.

मालूम हो की फ्लैग मार्च बहादुरगंज थाना परिसर से निकलकर अस्पताल चौक के रास्ते मुख्य बाजार झांसी रानी चौक,बमभोला चौक, कॉलेज चौक, एलआरपी चौक सहित अन्य मुख्य चौक चौराहों से होकर गुजरी. फ्लैग मार्च के दौरान प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष अभिनव परासर ने आम जनों से अपील करते हुए कहा कि पर्व के दौरान किसी भी प्रकार की गलत अफवाह से बचे, साथ ही साथ किसी भी प्रकार की घटना की जानकारी तुरंत स्थानीय प्रशासन को दे.

उन्होंने कहा की कुर्बानी के पश्चात बचे हुए अवशेष को सही तरीके से गड्ढा खोद कर सुरक्षित करने का कार्य करें. सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करने वालों पर विधि सम्मत कार्रवाई प्रशासन की ओर से की जाएगी. इसी दौरान मौके पर मौजूद प्रखंड विकास पदाधिकारी बहादुरगंज सुरेंद्र तांती ने कहा कि प्रशासन की आप सभी से अपील है की गंगा जमुनी तहजीब को बनाए रखते हुए पर्व को मनाएं.

उन्होंने कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर सभी चौक चौराहे पर पुलिस प्रशासन एवं मजिस्ट्रेट की तैनाती विभाग द्वारा कर दी गई है ताकि कोई भी प्रकार की अप्रिय घटना न घटित हो.

जहां फ्लैग मार्च के दौरान मुख्य रूप से थाना अध्यक्ष बहादुरगंज अभिनव परासर, अंचल पुलिस निरीक्षक संजय पांडेय , अपर थाना अध्यक्ष बहादुरगंज पंकज कुमार पंथ, प्रखंड विकास पदाधिकारी बहादुरगंज सुरेंद्र तांती, अंचल अधिकारी बहादुरगंज आशीष कुमार सिंह ,पीएसआई प्रिंस कुमार, उत्तम कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस कर्मी मौजूद रहे.

बकरीद पर्व को लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च

error: Content is protected !!
× How can I help you?