Search
Close this search box.

सदर अस्पताल में इलाज रात असम के एक व्यक्ति का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

 शनिवार की देर रात सदर अस्पताल के लेबर रूम जाने वाले ढलान सीढ़ी के बगल में ऑक्सीजन सिलेंडर स्टोरेज रूम के दरवाजे पर लगे ग्रिल में अस्पताल के बेडशीट से लटकता एक इलाजरत मरीज का शव मिलने से अस्पताल में हड़कंप मच गया। दरअसल शनिवार की रात 11 बजे असम के रहने वाले तपन साह पिता टी.के साह डरा सहमा सदर अस्पताल पहुंचा था और शरीर में किचर लगा हुआ था  अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा पूछने पर बार-बार कह रहा था हमको बचा लीजिए मेरे पीछे कोई लगा है हमको मार देगा ।

जिसके बाद चिकित्सकों ने जांच उपरांत इंजेक्शन और दवाई वगैरह दिया और हाथ में चैनल लगाकर सैलाइन लेने को कहा इसी दौरान चिकित्सक ने उक्त व्यक्ति के शरीर में लगे कीचड़ और गंदगी के कारण उसे स्नान करने को कहा जिसके बाद मरीज को अस्पताल कर्मियों की मदद से स्नान करवा कर उन्हें इमरजेंसी वार्ड के बेड पर लेटा दिया गया लेकिन मरीज दूसरा रूम देने के लिए चिकित्सक को बोलने लगे इसके बाद पुरुष वार्ड में शिफ्ट किया गया था।

वहीं चिकित्सक के द्वारा जब उनसे पूछा गया कहां से आए हो तो मरीज ने कहा ट्रेन से आए हैं ट्रेन में हमारे पीछे कुछ लोग लगा था किसी तरह जान बचाकर आए हैं हमको बचा लीजिए।मरीज ने चिकित्सकों को बताया था की  एक टोटो वाला उसे सदर अस्पताल के बाहर छोड़कर गया है। हालांकि मृतक के द्वारा अस्पताल आने पर अस्पताल के बने पर्ची पर अपना नाम तपन साह पिता टीके साह असम का रहने वाला बताया था लेकिन असम के कहां के रहने वाला है यह नहीं बता पाया था।

जब पुरुष वार्ड में शिफ्ट किया गया उसके बाद कब और कैसे फांसी लगाया किसी को पता नहीं चला।प्रसव वार्ड से एक व्यक्ति जब ढलान सीढ़ी के नीचे उतर रहा था तभी उसकी नजर चादर से लटकते व्यक्ति पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत अस्पताल के सुरक्षाकर्मी को घटना की जानकारी दी जिसके बाद सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचकर चादर से लटकता देखा और अपने डंडे से चादर को हिलाया तो चादर से लटकता व्यक्ति नीचे गिर गया वहीं सुरक्षाकर्मी ने तुरंत ऑन ड्यूटी डॉक्टर को घटना की जानकारी दी ।डॉक्टर ने मौके पर पहुंचकर जब जांच किया तब तक उसी मौत हो चुकी थी।

वहीं घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को  दी गई। सूचना मिलते ही प्रोबेसनर अवर निरीक्षक रवि शंकर कुमार पुलिस टीम के साथ सदर अस्पताल पहुंचे। वहीं घटना की जानकारी चिकित्सा और सुरक्षाकर्मियों से लिया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि चिकित्सक के द्वारा रेलवे से आने की बात कहां जा रही है लेकिन ट्रेन से आने से संबंधित किसी भी तरह की टिकट या कागज नहीं मिला है।

वहीं आरफीएफ को भी इस व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सदर थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्प्ष्ट हो पाएगी।पोस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए शव को 72 घण्टे तक रखा जाएगा।शव की पहचान के लिए आसपास के थानों व असम राज्य की पुलिस से सम्पर्क साधा जा रहा है

सदर अस्पताल में इलाज रात असम के एक व्यक्ति का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!
× How can I help you?