Search
Close this search box.

रेलवे कर्मी की ट्रेन से गिरकर हुई मौत,उमड़ी शोक की लहर

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज रेलवे के एक कर्मचारी का इलाहाबाद के समीप ट्रेन से गिरकर हुआ मौत। मृतक रेलवे कर्मचारी सौरभ कुमार ट्रैक मेंटेनर के पद पर किशनगंज रेलवे में कार्यरत था और एन एफ रेलवे मजदूर यूनियन का अस्सिटेंट सेक्रेट्री के साथ किशनगंज के सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में लोग उन्हें पहचानते थे।दरअसल दिल्ली से किशनगंज लौटने के दौरान इलाहाबाद के समीप छिवकी (नैनी)स्टेशन पर ट्रेन पकड़न के दौरान पैर स्लिप कर ट्रेन के चपेट में आ गया और बुरी तरह से घायल हो गया वही इलाज के दौरान सौरभ का मौत हो गया।

मजदूर यूनियन का रेलवे नेता होने के कारण यूनियन के नई दिल्ली में एआईआरएफ के बैठक में शामिल होने किशनगंज से 21 अप्रैल की रात स्पेशल ट्रेन से दिल्ली गया था। एआईआरएफ के 23,24 व 25 अप्रैल तक बैठक और कार्यक्रम के बाद 25 अप्रैल के रात नई दिल्ली से स्पेशल ट्रेन पकड़ कर किशनगंज वापस आ रहे थे। इसी दौरान 26 अप्रैल के दोपहर ट्रेन इलाहाबाद पहुंचने से पहले एक स्टेशन पर ट्रेन रुकी थी इसी दौरान मृतक सौरभ ट्रेन से उतरा था इसी दौरान ट्रेन खुल गई और ट्रेन में चढ़ने के दौरान पा स्लीप कर नीचे गिर गया ।

जिससे सौरभ को गंभीर चोट लग गई वहीं घायल अवस्था में ही सौरभ ने फोन कर अपने दोस्त और परिजनों को घटना का सूचना दिया लेकिन स्थानीय रेलवे प्रशासन और आरपीएफ स्थानीय अस्पताल ले गए और बेहतर इलाज के लिए इलाहाबाद ले जाने की तैयारी कर रहे थे की इसी दौरान सौरभ ने दम तौड़ दिया। सौरभ की मौत की खबर किशनगंज पहुंचते ही रेलवे कॉलोनी स्थित सौरभ के क्वार्टर के बाहर लोगों का जमाबरा लग गया और लोगों में शोक की लहर दौड़ गई।

लोगों ने बताया सौरभ हंसमुख और मिलनसार था सभी से मिलजुल कर रहता था। वहीं मृतक सौरभ का शव लाने के लिए शुक्रवार की शाम को ही किशनगंज से उनके परिजन और दोस्त इलाहाबाद के लिए रवाना हो गए हैं वहीं रविवार के अहले सुबह मृतक का शव किशनगंज पहुंचेगा।

मृतक सौरभ का 26 अप्रैल को शादी का सालगिरह भी था और पत्नी अपने पति के साथ सालगिरह मनाने की तैयारी में जुटी थी हाथ में मेहंदी लगाई थी और रात में सौरभ किशनगंज पहुंचने वाला था लेकिन 26 अप्रैल के दिन ही सौरभ का मौत की खबर आई वही पत्नी को इसकी खबर मिलते ही पाव तले से जमीन खिसक गई और रो रो कर बुरा हाल है। वहीं बुजुर्ग माता-पिता का भी बुरा हाल है।

रेलवे कर्मी की ट्रेन से गिरकर हुई मौत,उमड़ी शोक की लहर

error: Content is protected !!
× How can I help you?